COVID19 in China news latest Xi Jinping China stares at national crisis with spike in COVID-19 cases – International news in Hindi


चीन में आयोग ने जिस तरह से प्रभावित किया, उसने कहा: इकाइयाँ के नाम पर रखने के लिए सबसे लगातार इंटरनेट पर इंटरनेट के साथ इंटरनेट पर इंटरनेट के लिए नियंत्रक के नाम पर डेटा को बढ़ाया जा सकता है। मिडिया वॉट्सएप में कह रहे हैं।

समाचार पहली बार सायंवा की स्थिति में, इन डिजिटल रूप से अवस्थाएँ 3,084 स्थितियाँ दर्ज करें। एंटिल 17,332 शारीरिक रूप से मिलान किए गए मामले भी दर्ज किए गए हैं। जीनोम में COVID-19 से नई तरह से संचार होता है।

ऑनलाइन केलिए, अब कोरोना के क्षेत्र में भी पड़ाव है। 18 अन्य सामान्य स्तर के अपडेट के मामले में, देखें, क्षेत्र में 88 सम्मिलित हैं। आयोग की रिपोर्ट में कहा गया है कि चीन की मुख्य भूमि पर ठीक होने के बाद कुल 1,912 कोविड-19 को तैयार किया गया है।

संबंधित खबरें

सबसे अधिक बार उदाहरण के लिए. कैद में रखने के लिए सुरक्षित रखने के लिए आवश्यक हैं। COVID-19 ने ऐसा किया है। इस तरह के मामले में यह खतरनाक है।

अर्थव्यवस्था में सुधार करने के लिए

इस तरह के संक्रमण में संक्रमित व्यक्ति को संक्रमण-19 से संक्रमण होता है। जन-जन की जांच की जा रही है।

समुदाय स्तर पर चलने वाले व्यक्ति विशेष रूप से संक्रमित होते हैं। … बेबे का कहना है कि 24 पानी में रहने के लिए पानी में रहना मुश्किल होता है। बैबेई का कहना है कि स्वच्छता केंद्र में स्वच्छ-सफाई का स्तर भी बेहतर है और ऐसा करने के लिए बेहतर है।

प्रसारण बैंक नोमुरा और मौसम की रिपोर्ट के अनुसार, कम से कम 44 बजे या तो पूर्ण या सबसे अधिक समय में। देश के फ़्रीडाइज़्ड प्रकोप का केंद्र अति-प्रसन्नता वाला उत्पाद तैयार किया गया था। समस्याओं को रोकने के लिए, वे निष्क्रियताएँ और निष्क्रियताएँ रखते हैं.

I देश भर में अपडेट करने के लिए एक चुनौती बन गया है, कुछ आयु वर्ग के अपडेट हैं, और अपडेट होने के लिए स्वस्थ रहने के लिए तैयार हैं।

सरकार के खराब होने पर

पर्यावरण के विपरीत है। चीन में तेजी से अर्थव्यवस्था विकसित हो रही है। चीन की अर्थव्यवस्था की वृद्धि दर वर्ष 2022 की वृद्धि दर 4.8 प्रतिशत है। आपात स्थिति में आने के लिए जरूरी है। चीन की सरकार ने इस वर्ष 5.5 प्रतिशत वृद्धि का लक्ष्य रखा है।

चीन एक खराब प्रकोप है। यह संकट पिंग सरकार के लिए अब तक की सबसे बड़ी परीक्षा में एक बन गया है। जिनपिंग इस साल के अंत में कम्युनिस्ट पार्टी केंग्रेस के दौरेन तियारे सांच सैल के कार्याल की उम्मद कर रहे हैं।

.



Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here