Cricket legends Impressed with Umran Malik speed Sunil gavaskar kevin pietersen wasim jaffer IPL 2022


Umran Malik News: सनराइजर्स हैदराबाद के तेज गेंदबाज उमरान मलिक इस समय चर्चा में है। गुजरात टाइटंस के खिलाफ गुरुवार रात 5 विकेट लेकर इस गेंदबाज ने तहलका मचा दिया। हालांकि उनके इस परफॉर्मेंस के बाद भी टीम नहीं जीत पाई। सनराइजर्स हैदराबाद ने इस मैच में पहले बल्लेबाजी करते हुए गुजारत के सामने 196 रनों का लक्ष्य रखा था। इस स्कोर को टीम ने आखिरी गेंद पर 5 विकेट शेष रहते हासिल कर लिया। उमरान मलिक के अलावा हैदराबाद का कोई भी गेंदबाज विकेट नहीं ले पाया।

उमरान मलिक ने गुजरात टाइटंस के खिलाफ शुभमन गिल, हार्दिक पांड्या समेत ऋद्धिमान साहा, डेविड मिलर और अभिनव मनोहर को अपना शिकार बनाया। उमरान की रफ्तार देख एक बार फिर दिग्गज खिलाड़ी कायल हो गए और उनकी तारीफ में कसीदे पढ़ने लगे। सुनील गावस्कर ने तो यह तक कह दिया कि इस गेंदबाज को इंग्लैंड दौरे पर लेकर जाना चाहिए।

GT vs SRH IPL 2022: राशिद खान के छक्का लगाते ही हार्दिक पांड्या की पत्नी नताशा स्टैनकोविक सीट से उछल पड़ीं- Video वायरल

संबंधित खबरें

सुनील गावस्कर ने स्टार स्पोर्ट्स से कहा “उनके लिए अगला पड़ाव मेरे हिसाब से टीम इंडिाय का होगा। हो सकता है उसे प्लेइंग इलेवन में जगह ना मिले क्योंकि टीम इंडिया के पास मोहम्मद शमी, जसप्रीत बुमराह, मोहम्मद सिराज और उमेश यादव हैं। मगर वह टीम के साथ ट्रेवल कर सकते हैं। रोहित शर्मा और विराट कोहली के साथ इस दौरान वह ड्रेसिंग रूम शेयर कर सतके हैं। जरा देखो उसके साथ क्या होने वाला है। जब भारत एकमात्र टेस्ट, वनडे और टी20 सीरीज के लिए इंग्लैंड का दौरा करेगी तो उसे भी ले जाना चाहिए।”

इंग्लैंड के पूर्व कप्तान केविन पीटरसन ने कमेंट्री के दौरान गावस्कर से कहा “सटीकता, हाँ। जब किसी खिलाड़ी के पास गति होती है तो वह गेंद पर इधर-उधर फेंकता है। लेकिन वह हर समय सटीक गेंदबाजी कर रहा है।”

वसीम जाफर ने ट्वीट किया “आईपीएल में उमरान मलिक के उत्थान की कहानी जारी है। अभी तक वह तब गेंदबाजी करने आते थे जब विपक्षी टीम दबाव में होती थी, मगर इस बार वह गुजरात के सामने तब गेंदबाजी करने आए जब टीम ने एक भी विकेट नहीं खोया था और इस खिलाड़ी ने उनके तीन विकेट गिराए।”



Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here