Crossbeats Launches Orbit X Bluetooth Calling Smartwatch With AMOLED Display – Tech news hindi


अगर आप भी किफायती दाम वाली ब्लूटूथ कॉलिंग स्मार्टवॉच ढूंढ रहे हैं तो आपकी तलाश खत्म हुई। भारतीय कन्ज्यूमर टेक्नालजी ब्रांड Crossbeats ने अपनी नई स्मार्टवॉच Orbit X को लॉन्च किया है। यह टचस्क्रीन AMOLED डिस्प्ले के साथ एक प्रीमियम ब्लूटूथ कॉलिंग स्मार्टवॉच है। यह बिजनेस कार्ड, वॉलेट, हेल्थ मॉनिटर जैसे कई यूटिलिटी-बेस्ड फीचर्स के साथ आती है। कंपनी ने इसकी कीमत 5,999 रुपये रखी है। 

ऐसे हैं फीचर्स

Crossbeats Orbit X में सर्कुलर डायल वाला 1.35 इंच का 3डी डिस्प्ले दिया गया है। यह 454×454 पिक्सल रिज़ॉल्यूशन और 600 निट्स ब्राइटनेस के साथ सेगमेंट की पहली AMOLED स्मार्टवॉच है। इसका 60Hz रिफ्रेश रेट आपको स्मूद एक्सपीरियंस देता है। यह स्मार्टवॉच दो कलर वेरिएंट- मिडनाइट ब्लैक और लेक ब्लू में आती है। स्मार्टवॉच ऑलवेज-ऑन-डिस्प्ले फीचर से लैस है, साथ ही इसमें कई इन-बिल्ट इंटरएक्टिव वॉच फेस दिए गए हैं। 

यह भी पढ़ें: Airtel यूजर्स सावधान! इस मैसेज के झांसे में मत आना, KYC के नाम पर 1.48 लाख रुपये का फ्रॉड

ऑर्बिट एक्स में दिया गया क्राउन बटन दो तरह से काम करता है। यह आपको एप्लिकेशन या फीचर्स को आसानी से स्क्रॉल करने में मदद कर सकता है। यहां तक कि होम स्क्रीन से वॉचफेस को बदला जा सकता है। इसके अलावा आप किसी खास फीचर के ओपन करने के लिए भी इसे इस्तेमाल कर सकते हैं। इसमें स्प्लिट स्क्रीन डिस्प्ले के साथ एक ट्रिपल थीम मेनू है, जबकि विजेट्स को भी यूजर्स अपनी पसंद से एडजस्ट कर सकते हैं। 

यह भी पढ़ें: नया फोन क्यों खरीदना? बदल डालिए सिर्फ 5 सेटिंग्स, पुराना फोन ही दौड़ने लगेगा

क्रॉसबीट्स ऑर्बिट एक्स में 15 अलग-अलग स्पोर्ट्स मोड हैं। कंपनी ने कुछ महीने पहले ही ऑर्बिट और ऑर्बिट स्पोर्ट्स को लॉन्च किया था। दोनों ब्लूटूथ कॉलिंग स्मार्टवॉच इन-ऐप जीपीएस ट्रैकिंग सिस्टम के साथ आती हैं। स्मार्टवॉच की ऑर्बिट रेंज इन-बिल्ट माइक्रोफोन और स्पीकर के साथ आती है, साथ ही टू-वे कम्युनिकेशन के लिए एक एडवांस रूप से डिज़ाइन किया गया डायल पैड है।



Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here