CSK vs KKR Kolkata Knight Riders coach Brendon McCullum says Shreyas Iyer has all the qualities to become a superstar of the game – CSK vs KKR: कोलकाता नाइट राइडर्स कोच ब्रेंडन मैकुलम ने कहा


कोलकाता नाइट राइडर्स के कोच ब्रेंडन मैकुलम ने शुक्रवार को कहा कि उनके नये कप्तान श्रेयस अय्यर के भीतर टीम का ‘दशक का खिलाड़ी’ बनने के सारे गुण मौजूद हैं। दिल्ली को 2020 में आईपीएल फाइनल तक ले जाने वाले अय्यर को केकेआर ने 12 करोड़ 25 लाख रूपये में खरीदा। उन्हें दो बार की चैम्पियन टीम का कप्तान बनाया गया है। मैकुलम ने कहा ,”वह केकेआर के दशक के सर्वश्रेष्ठ खिलाड़ी बन सकते हैं। हमें कहीं से शुरूआत करनी है और वह कल है।”

उन्होंने कहा, ”दुनिया भर में उसका काफी सम्मान है और अभी उसका सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन आना बाकी है। उसके भीतर खेल का सुपरस्टार बनने के गुण है और मुझे उसके साथ काम करने का बेताबी से इंतजार है।”

न्यूजीलैंड के इस पूर्व धुरंधर बल्लेबाज ने कहा कि वह काफी रोमांचित हैं कि अय्यर भी आक्रामक मानसिकता वाले खिलाड़ी हैं। उन्होंने कहा,”हम दोनों की खेल को लेकर मानसिकता एक सी है। हम सभी मिलकर यह सफर तय करेंगे और सिर्फ नतीजे ही नहीं बल्कि निवेश पर फोकस होगा।”

 

संबंधित खबरें

आईपीएल शुरू होने से दो दिन पहले यानी गुरूवार को धोनी ने चेन्नई की कप्तानी छोड़ने का फैसला किया और जडेजा को सीएसके का नया कप्तान बना दिया गया। धोनी हालांकि चेन्नई सुपर किंग्स के लिए खेलना जारी रखेंगे। जडेजा ने कप्तान बनाने के बाद कहा है कि उनके कन्धों पर धोनी की विरासत को जारी रखने की भारी जिम्मेदारी है और वह इसे कायम रखना चाहेंगे। 

 

CSK vs KKR : पहले ही मैच में नहीं खेल पाएंगे ये खिलाड़ी, जानिए दोनों टीमों की प्लेइंग XI

 

गत विजेता चेन्नई सुपर किंग्स और कोलकाता नाइट राइडर्स के बीच 26 मार्च को वानखेड़े स्टेडियम में आईपीएल के 15वें सीज़न का उद्घाटन मुक़ाबला खेला जाएगा। यह मैच भारतीय समयानुसार शाम 7.30 बजे शुरू होगा। इस सीज़न में कुल 12 डबल हेडर होंगे। डबल हेडर के दिन पहला मैच भारतीय समयानुसार दोपहर 3.30 बजे शुरू होगा, और दूसरा शाम 7.30 बजे। ये 70 लीग मैच प्लेऑफ़ से पहले 26 मार्च से 22 मई तक 58 दिनों तक चलेंगे। प्लेऑफ़ लिए स्थानों और कार्यक्रम की घोषणा अभी नहीं की गई है। फ़ाइनल 29 मई को खेला जाएगा।



Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here