CSK vs RCB Ravindra Jadeja dismisses Glenn Maxwell again comes up with viral firing gun celebration


Ravindra Jadeja firing celebration: चेन्नई सुपर किंग्स के कप्तान रविंद्र जडेजा ने आईपीएल 2022 के 22वें मुकाबले में रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के विस्फोटक बल्लेबाज ग्लेन मैक्सवेल को सातवीं बार अपने जाल में फंसाया। चेन्नई से मिले 216 रनों के लक्ष्य का पीछा कर रही बैंगलोर के लिए मैक्सवेल ने क्रीज पर आते ही ताबड़तोड़ बल्लेबाजी शुरू कर दी। वह 11 गेंदों पर दो चौके और दो छक्के लगाकर आक्रामक अंदाज में बल्लेबाजी कर रहे थे, तभी जडेजा ने उन्हें क्लीन बोल्ड करके चेन्नई को बड़ी सफलता दिलाई। मैक्स्वेल को आउट करने के बाद जडेजा ने ‘गन फायरिंग’ (Ravindra Jadeja firing celebration) यूनिक सेलिब्रेशन मनाना शुरू कर दिया। कप्तान जडेजा का यह सेलिब्रेशन सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है।

रविंद्र जडेजा ने बतौर कप्तान अपनी पहली जीत इन्हें की समर्पित 

जडेजा ने सातवें ओवर की पांचवीं गेंद पर मैक्सवेल को बोल्ड करके उन्हें पवेलियन का रास्ता दिखाया। ऑस्ट्रेलियाई बल्लेबाज जडेजा की आर्म डिलीवरी को पढ़ नहीं पाए और गेंद स्टंप्स की गिल्लियां ले उड़ी। जडेजा ने सातवीं बार मैक्सवेल को अपना शिकार बनाया। मैक्सवेल को आउट करने के बाद जडेजा ने जिस तरह से गन सेलिब्रेशन किया, वो देखने लायक था। मैक्सवेल को आउट करने के बाद जडेजा ने बाएं हाथ से गन सेलिब्रेशन मनाना शुरू कर दिया। सीएसके के कप्तान ने मैच में 4 ओवर में 39 रन देकर 3 विकेट झटके और टीम की की जीत में अहम योगदान दिया। 

ऑरेंज कैप की रेस में दुबे-उथप्पा की एंट्री, बटलर पर मंडराया खतरा

संबंधित खबरें

मैच की बात करें तो मौजूदा चैंपियन चेन्नई सुपर किंग्स को आखिरकार आईपीएल के नए सीजन में नए कप्तान के तहत जीत मिल ही गई। आईपीएल 2022 से पहले एमएस धोनी ने टीम की कप्तानी की बागडोर रविंद्र जडेजा को सौंप दी थी, लेकिन टीम को लगातार चार मैचों में हार का सामना करना पड़ा था। हालांकि, अब पांचवें मैच में टीम को अच्छी जीत मिली, जिससे टीम को पटरी पर लौटने के लिए विश्वास मिलेगा। आईपीएल 2022 के 22वें और अपने पांचवें मैच में चेन्नई ने रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर को 23 रन से हरा दिया। 



Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here