CSK vs SRH Chennai Super Kings vs SunRisers Hyderabad predicted playing 11 IPL 2022 Match 17


csk vs srh predicted playing 11: इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) के 15वें सीजन में शनिवार 9 अप्रैल को डबल हेडर के पहले मैच में मौजूदा चैंपियन चेन्नई सुपर किंग्स का सामना करना सनराइजर्स हैदराबाद से होना है। दोनों टीमों को इस सीजन में अब तक एक भी जीत नहीं मिली है। दोंनों टीम के बीच यह मुकाबला नवी मुंबई के डीवाई पाटिल स्टेडियम में खेला जाना है। ऐसे में इस मुकाबले में किसी एक टीम का जीत का खाता खुलना तय है। हैदराबाद के मुकाबले चार की चैंपियन चेन्नई काफी मजबूत लग रही है और टीम इस सीजन में अपनी पहली जीत दर्ज करने के लिए मजबूत प्लेइंग इलेवन के साथ मुकाबले में उतरना चाहेगी। आईपीएल के इतिहास में दोनों टीमों ने एक-दूसरे के खिलाफ अब तक 16 मुकाबले खेलें हैं, जिसमें से चेन्नई ने 12 मैचों में जीत दर्ज की है।

पंजाब के खिलाफ 10 गेंदों पर 49 रन बना चुके तेवतिया ने जानिए क्या कहा?

चेन्नई की टीम इस मुकाबले में अपनी प्लेइंग इलेवन में अंडर 19 स्टार राजवर्धन हेंगरगेकर को मौका दे सकती है। तेज गेंदबाज दीपक चाहर की गैरमौजूदगी में हेंगरगेकर टीम को उनकी कमी को पूरा कर सकते हैं। हेंगरगेकर को मुकेश चौधरी की जगह प्लेइंग इलेवन में शामिल किया जा सकता है। टीम के पास ड्वेन प्रीटोरियस, क्रिस जार्डन, शिवम दुबे और ड्वेन ब्रावो जैसे तेज गेंदबाज भी शामिल हैं। 

2016 की चैंपियन हैदराबाद के लिए बल्लेबाजी उसकी मुख्य समस्या रही है। कप्तान केन विलियमसन पिछले दो मैचों में दो और 16 रन ही बना पाए हैं। उनके अलावा 6.50 करोड़ रुपये में बिकने वाले 21 साल के अभिषेक शर्मा भी विफल रहे हैं। इस मुकाबले में उनकी जगह प्रियम गर्ग को प्लेइंग इलेवन में मौका दिया जा सकता है। गर्ग टीम को मिडल ऑर्डर में मजबूती दे सकते हैं।

राहुल तेवतिया की पारी को कप्तान हार्दिक ने किया सलाम, जानें क्या कहा

संबंधित खबरें

दोनों टीमों की संभावित प्लेइंग इलेवन: 

चेन्नई सुपर किंग्स की संभावित प्लेइंग इलेवन: रितुराज गायकवाड़, रोबिन उथप्पा, मोइन अली, अंबाती रायुडू, रवींद्र जडेजा (कप्तान), शिवम दुबे, महेंद्र सिंह धौनी (विकेटकीपर), ड्वेन ब्रावो, क्रिस जार्डन, ड्वेन प्रीटोरियस, राजवर्धन हेंगरगेकर।

सनराइजर्स हैदराबाद की संभावित प्लेइंग इलेवन: राहुल त्रिपाठी, केन विलियमसन (कप्तान), एडेन मार्करम, निकोलस पूरन (विकेटकीपर), प्रियम गर्ग, अब्दुल समद, वाशिंगटन सुंदर, रोमारियो शेफर्ड, भुवनेश्वर कुमार, उमरान मलिक, टी नटराजन। 



Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here