Dasvi Twitter Review Netizens applauds Abhishek Bachchan and Yami Gautam for their brilliant performance in Tushar Jalotas movie read tweets – Entertainment News India


अभिषेक बच्चन की नई फिल्म दसवीं (Dasvi) रिलीज हो चुकी है। ओटीटी प्लेटफॉर्म पर यह फिल्म आ चुकी है और अब तक इसे देख चुके लोग सोशल मीडिया पर अपना रिएक्शन देने में जुटे हुए हैं। फिल्म के टीजर रिलीज होने के बाद ही लोग अनुमान लगाने लगे थे कि इस फिल्म में अभिषेक बच्चन (Abhishek Bachchan) की दमदार एक्टिंग देखने को मिलने वाली है। फिल्म के ट्रेलर रिलीज के बाद तो लोगों की उम्मीदें और भी बढ़ गई थी। फिल्म देख चुके लोगों के रिएक्शन से साफ पता चल रहा है कि अभिषेक बच्चन लोगों की उम्मीदों पर खरे उतरे हैं। साथ ही यामी गौतम (Yami Gautam) ने भी अपनी दमदार अदाकारी से लोगों का दिल जीत लिया है।

लोगों ने की दसवीं की तारीफ

ट्विटर पर लोग दसवीं पर अपना रिएक्शन दे रहे हैं। एक यूजर ने लिखा है कि यह फिल्म अभिषेक बच्चन के लिए गेम चेंजर साबित हो सकती है। वहीं एक दूसरे यूजर के मुताबिक दसवीं के जरिए अभिषेक बच्चन को अपना टैलेंट दिखाने का पूरा-पूरा मौका मिला है। इसी के साथ लोग यामी गौतम की दमदार अदाकारी की भी खूब तारीफ की है। बता दें कि फिल्म दसवीं को नेटफ्लिक्स और जियो सिनेमा पर रिलीज किया जा चुका है। फिल्म में निमरत कौर ने भी अहम भूमिका अदा की है।

यह भी पढ़ें- अभिषेक बच्चन का उड़ाया गया मजाक, अमिताभ बच्चन ने भी लिए बेटे के मजे, देखें वीडियो

संबंधित खबरें

दसवीं की कहानी 

फिल्म दसवीं की कहानी एक ऐसे शख्स पर बनाई गई है जो बेफिकर होकर जिंदगी के मजे लेता है और भ्रष्टाचार में लिप्त है। उसकी जिंदगी में तब अहम मोड़ आता है जब उसे जेल की हवा खानी पड़ती है। उसे एहसास होता है कि जिंदगी में पढ़ाई लिखाई की कितनी अहमियत है। जेल जाने के बाद वह दसवीं की परीक्षा देने का फैसला लेता है। इस दौरान उसके रास्तें में कई तरह की मुसीबतें भी आती हैं। इन सबके बीच वह अपने फैसले पर कैसे टिका रहता है…फिल्म कहानी इसी के इर्द-गिर्द बुनी गई है।



Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here