Debina Bonnerjee And Gurmeet Choudhary ask fans to suggest baby Girl names from L letter See here video – Entertainment News India


देबीना बनर्जी (Debina Bonnerjee) और गुरमीत चौधरी (Gurmeet Choudhary) 3 अप्रैल को माता-पिता बने हैं। इन दिनों कपल अपनी बेटी के साथ वक्त बिता रहे हैं। देबिना बेटी को जन्म देने के दो दिन बाद ही हॉस्पिटल से घर आ गई थीं। अब उन्होंने अपनी हॉस्पिटल से लेकर घर आने तक की जर्नी का एक वीडियो बनाकर शेयर किया है। सिर्फ यही नहीं देबिना ने अपनी बेटी के नाम के लिए फैंस से सजेशन भी मांगा है। कपल की बेटी का नाम किस लेटर से रखा जाना है, ये सामने आ चुका है अब फैंस उस लेटर से जुड़े नाम कमेंट पर सजेस्ट कर रहे हैं।

बेटी के नाम के लिए तय हुआ ये लेटर

देबिना और गुरमीत की नन्ही परी का नाम रखने के लिए L लेटर सामने आया है। अब कपल अपनी बेटी का नाम इस लेटर से रखना चाहते हैं और इसके लिए उन्होंने फैंस से सजेशन मांगा है। इसके अलावा कपल लेटर ‘A’ से बेबी का निकनेम रखना चाहते हैं।

संबंधित खबरें

देबिना ने फैंस से की अपील

देबिना बनर्जी ने फैंस से अपील करते हुए कहा कि, ‘हम आप सभी से लेटर एल से नाम सजेस्ट करने की गुजारिश कर रहे हैं। इस नाम का अच्छा मीनिंग हो। इसके अलावा संस्कृत में भी नाम का अच्छा मतलब होना चाहिए। सभी के सजेशन का स्वागत है।’ देबिना ने यूट्यूब चैनल पर ये वीडियो शेयर किया है, इसमें वो हॉस्पिटल से लेकर घर तक की अपनी जर्नी को दिखा रही हैं। सिर्फ यही नहीं उन्होंने बेबी का खूबसूरत कमरा भी दिखाया।

ये भी पढ़ें- क्या बदल गया रणबीर-आलिया की शादी का वेन्यू? भाई राहुल भट्ट ने कही ये बात

बड़ी मुश्किलों से मां बनी देबिना

इससे पहले देबिना ने बताया था कि उनके लिए मां बनना आसान नहीं था। उन्हें कंसीव करने में काफी दिक्कतों का सामना करना पड़ा। इसके लिए उन्होंने कई तरह के ट्रीटमेंट और थेरेपी ली थी। फिलहाल, देबिना और गुरमीत जिंदगी का खास समय एन्जॉय कर रहे हैं। कपल फैंस के साथ हर मोमेंट को शेयर करते रहते हैं।



Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here