Deepak Chahar Abuses Mohammed Siraj After Touches Boundary Rope After Taking David Millers Catch watch video


दक्षिण अफ्रीका ने तीन मैचों की टी20 सीरीज के आखिरी मैच में भारत को 49 रनों से मात दी। हालांकि शुरुआती दो मैच जीत चुकी भारतीय टीम ने 2-1 से सीरीज अपने नाम की। तीसरे मैच के दौरान एक बार फिर भारत की गेंदबाजी की पोल खुल गई। जसप्रीत बुमराह के चोटिल होने से भारत का गेंदबाजी आक्रमण फीका नजर आ रहा है। तीसरे मैच में खेलने उतरने मोहम्मद सिराज ने अफ्रीका की पारी के आखिरी ओवर में अनजाने में बड़ी गलती कर दी। 

दरअसल आखिरी ओवर में बल्लेबाजी के लिए उतरे मिलर ने दीपक चाहर के खिलाफ लगातार गेंदों पर तीन छक्के जड़े। लेकिन इस बीच भारत के पास मिलर को आउट करने का मौका मिला था, लेकिन सिराज ने उनका कैच पकड़ने के साथ ही अनजाने में बाउंड्री लाइन पर पैर रख दिया। डीप स्क्वायर लेग पर खड़े सिराज के पास पारी के आखिरी ओवर की पांचवीं गेंद मिलर का आसान सा कैच हाथ में आया और सिराज ने बिना कोई गलती किए हुए कैच लपका, लेकिन बैलेंस बनाने के चक्कर में उनका पैर बाउंड्री लाइन से टच कर गया, जिसके बाद कप्तान रोहित शर्मा और दीपक चाहर काफी गुस्से में नजर आए। 

रोहित शर्मा ने तीसरे टी20 में हार के बाद दिया बड़ा बयान, कहा- गेंदबाजी में नए विकल्पों पर गौर करना होगा

सिराज की गलती की वजह से अफ्रीका को उस गेंद पर छक्का मिला और मिलर को जीवनदान। उन्होंने अगली गेंद को फिर सीमा रेखा के पार पहुंचाया। 20वें ओवर बल्लेबाजी करने उतरे मिलर ने तीन छक्कों के साथ 5 गेंदों में 19 रन ठोके। इससे दक्षिण अफ्रीका आखिरी मैच में 227 रन बनाने में कामयाब हुआ। भारत ने मैच में टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी करने का फैसला किया था। पिछले दो मैचों में खाता नहीं खोल सके राइली रूसो ने तीसरे मैच में दमदार पारी खेलते हुए शतक जड़ दिया। उन्होंने 48 गेंदों में 100 रन पूरे किए। 



Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here