Deepak Chahar might be out of action for 4 more months might miss t20 world cup 2022


इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) 2022 के लिए चेन्नई सुपरकिंग्स (सीएसके) ने दीपक चाहर को 14 करोड़ रुपये की मोटी रकम में खरीदा था। दीपक फिलहाल बेंगलुरु के नेशनल क्रिकेट एकैडमी (एनसीए) में रिहैब पूरा कर रहे हैं। पहले खबरें आ रही थीं कि दीपक आईपीएल 2022 के पूरे सीजन से आउट हो गए हैं, लेकिन अब खबर आ रही है कि वह टी20 वर्ल्ड कप से भी आउट हो सकते हैं। इस साल अक्टूबर-नवंबर में ऑस्ट्रेलिया में टी20 वर्ल्ड कप खेला जाना है।

सहवाग का अजीबोगरीब बयान-अमीर टीमों को सबसे नीचे रहने दो

टाइम्स ऑफ इंडिया की खबर के मुताबिक दीपक चाहर बैक की दिक्कत से जूझ रहे हैं, जिसका स्कैन कराया गया और ऐसा पता चला है कि वह आने वाले चार महीने तक क्रिकेट के मैदान से दूर रह सकते हैं। दरअसल इस साल फरवरी में वेस्टइंडीज के खिलाफ टी20 सीरीज के दौरान दीपक के पैर में चोट लगी थी। सीरीज के आखिरी टी20 मैच में वह अपना स्पेल पूरा किए बिना ही मैदान से बाहर चले गए थे।

कप्तान हो तो ऐसा! तिलक और ब्रेविस की बैटिंग देख जब मैदान पर उतरे रोहित

इस चोट के बाद वह रिहैब में चले गए, इस दौरान वह फिट होने लगे थे। चाहर ने बॉलिंग भी शुरू कर दी थी, लेकिन इसी दौरान उन्हें पीठ में चोट लग गई। पीठ की चोट थोड़ी गंभीर नजर आ रही है, ऐसे में वह चार महीने कम से कम क्रिकेट के मैदान से बाहर हो सकते हैं।



Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here