Deepak Chahar suffers another injury and is fully out of IPL 2022 says Report


Deepak Chahar News: मौजूदा चैंपियन चेन्नई सुपर किंग्स (CSK) आईपीएल 2022 में सबसे बुरे दौर से गुजर रही है। चेन्नई को लीग के 15वें सीजन में अभी तक अपने चारों मैचों में हार झेलनी पड़ी है। हार का कारण कुछ हद तक उनका तेज गेंदबाजी आक्रमण का कमजोर होना भी है और ऐसे में टीम को अपने स्टार तेज गेंदबाज दीपक चाहर की कमी खल रही है। सीएसके को आईपीएल 2022 में अपना पांचवां मैच आज 12 अप्रैल को रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर (RCB) के खिलाफ खेलना है। इस मुकाबले से पहले सीएसके के लिए एक और बुरी खबर सामने आई है। चेन्नई सुपर किंग्स के तेज गेंदबाज दीपक चाहर फिर से चोटिल हो गए हैं और अब उनका आईपीएल 2022 के पूरे टूर्नामेंट से बाहर होना तय लग रहा है।

हैदराबाद को लगा झटका, वाशिंगटन सुंदर दो सप्ताह के लिए टीम से बाहर!

दीपक चाहर इस समय बेंगलुरु में नेशनल क्रिकेट एकेडमी (एनसीए) में हैं और वो अपनी इंजरी से उबरने के लिए मेहनत कर रहे हैं। इनसाइडस्पोर्ट्स की रिपोर्ट के मुताबिक, पता चला है कि दीपक चाहर को उनकी पुरानी बैक इंजरी फिर से परेशान कर रही है। चोटिल तेज गेंदबाज को इस सप्ताह के अंत में मुंबई में सीएसके टीम में शामिल होना था। लेकिन अब फिर से चोट की समस्या सामने आने के बाद वह पूरे आईपीएल 2022 से बाहर हो सकते हैं। चाहर इस साल फरवरी में भारत और वेस्टइंडीज के बीच कोलकाता में खेले गए तीसरे और अंतिम टी20 इंटरनेशनल क्रिकेट मैच के दौरान चोटिल हो गए थे। उनकी जांघ की मांसपेशियों में खिंचाव आ गया था।

ईडन गार्डन्स में होंगे IPL 2022 प्लेऑफ! अहमदाबाद में खेला जाएगा फाइनल

आईपीएल 2022 की नीलामी में 14 करोड़ रुपये में बिके दीपक चाहर के फिर से चोटिल होने के बारे में जब सीएसके टीम मैनेजमेंट से पूछा गया तो उन्होंने कहा, ‘हमें उनकी पीठ की चोट के बारे में पता नहीं है। वह फिर से लय में लौटने और हमारे लिए दोबारा से खेलने के लिए बहुत मेहनत कर रहा है। लेकिन अभी वह फिलहाल उपलब्ध नहीं है।’ दीपक चाहर शुरुआत में नई गेंद से विकेट लेने में सक्षम होते हैं। उन्होंने आईपीएल के 63 मैचों में अब तक 59 विकेट हासिल किए हैं।



Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here