deepika padukone rubbishes rumours of split with husband ranveer singh – Entertainment News India


दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह बॉलीवुड के पॉपुलर कपल में से एक हैं। दोनों की जोड़ी को फैंस बहुत पसंद करते हैं। हालांकि पिछले महीने दोनों के बीच अनबन की खबरें आईं जिससे फैंस भी परेशान हो गए थे। अब दीपिका ने इन खबरों के बीच रणवीर को लेकर बात की है। दीपिका ने दरअसल, मेघन मार्कल के पॉडकास्ट में इस कहा कि रणवीर उनसे काम की वजह से दूर हैं, लेकिन वह जब भी मुझे मिलेंगे तो खुशी से झूमेंगे। दीपिका ने कहा, मेरे पति एक म्यूजिक फेस्टिवल की वजह से हफ्ते से दूर हैं। अब वह वहां से वापस आ गए हैं और अब जब वह मुझसे मिलेंगे तो मेरा चेहरा देखकर खुश होंगे।

पति को लेकर बोलीं दीपिका

दीपिका के इस पॉडकास्ट का ऑडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। दीपिका की इस बात को सुनकर फैंस भी खुश होंगे। इससे ये तो क्लीयर है कि दीपिका और रणवीर के बीच सब सही है।

मेंटल हेल्थ पर भी की बात

पॉडकास्ट के दौरान मेघन ने दीपिका के मेंटल हेल्थ को लेकर काम करने की तारीफ की। दीपिका ने फिर बताया कि कैसे जब वह पहले मेंटल हेल्थ को लेकर बात करती थीं तो लोगों को लगा कि वह ये सब सिर्फ फिल्मों के प्रमोशन के लिए कर रही हैं। 

दीपिका ने कहा, ‘ज्यादातर भारत के लिए ऐसा लगा जैसे यह भारी बोझ उनके कंधों से उतर गया हो कि कोई तो है जो इस बारे में बात कर रहा है कि हां मेंटल हेल्थ कुछ होता है। लेकिन जब भी आप कुछ अच्छा करते हैं तो लोग उस पर शक करते हैं।’

एक्ट्रेस ने आगे यह भी कहा था, ‘तो कुछ ऐसे भी लोग हैं जिन्हें लगा कि मैं ये या तो अपनी फिल्म के प्रमोशन के लिए कर रही हूं या फिर किसी कंपनी ने मुझे पैसे दिए हैं इसके लिए।’ दीपिका ने फिर लिव लव लाफ को लॉन्च किया। ये एक फाउंडेशन है जो मेंटल हेल्थ पर फोकस करता है। बता दें कि हाल ही में दीपिका अपने फाउंडेशन के तहत तमिलनाडु के गांव के कुछ मेंटली बीमार लोगों और उनके केयर टेकर से मिलीं।

ब्रह्मास्त्र में गलती से आ गया वो सीन? दीपिका पादुकोण से जुड़ा सवाल टाल गए अयान मुखर्जी!

दीपिका की अपकमिंग फिल्में

दीपिका की अपकमिंग फिल्मों की बातें तो वह अब पठान में नजर आने वाली हैं। इस फिल्म में उनके साथ शाहरुख खान और जॉन अब्राहम लीड रोल में हैं। इसके अलावा वह फिल्म प्रोजेक्ट के में नजर आने वाली हैं। इस फिल्म में प्रभास और अमिताभ बच्चन लीड रोल में हैं। 



Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here