Deepika Padukone To Kangana Ranaut And Sonam Kapoor These Actress Commented On Ranbir Kapoor – Entertainment News India


बॉलीवुड की गलियारों में इन दिनों रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) और आलिया भट्ट (Alia Bhatt) की शादी के चर्चे चल रहे हैं। रणबीर लेडी लव आलिय संग 14 या 17 अप्रैल को शादी के बंधन में बंध सकते हैं। लेकिन क्या आपको पता है आलिया को डेट करने से पहले भी रणबीर बॉलीवुड कई कई टॉप एक्ट्रेसेस को डेट कर चुके हैं। सिर्फ यही नहीं, रणबीर के रिलेशनशिप काफी चर्चा में भी रहे हैं। लेकिन आज हम रणबीर के रिलेशनशिप के बारे में नहीं बल्कि एक्ट्रेस द्वारा उन्हें लेकर विवादित बयानों के बारे में आपको बताने जा रहे हैं।

कंगना ने रणबीर को कहा था ‘स्कर्ट चेजर’

कंगना रनौत अक्सर सेलेब्स पर निशाना साधते हुए विवादित बयान देती हैं। कंगना ने एक बार आउटसाइडर्स को लेकर बात करते हुए कहा था, ‘रणबीर कपूर एक सीरियल स्कर्ट चेजर इंसान हैं, किसी की हिम्मत नहीं कि वह रणबीर को रेपिस्ट कह सके।’ इस बयान पर रणबीर ने कोई प्रतिक्रिया नहीं दी थी।

संबंधित खबरें

परवान चढ़ा था रणबीर-दीपिका का प्यार

 

दीपिका और रणबीर का प्यार खूब परवान चढ़ा था। दोनों को फिल्म ‘बचना ए हसीनो’ में काम करने के दौरान प्यार हुआ था। दोनों को ‘क्यूट कपल’ का टैग भी मिला था। फिर 2 साल बाद दोनों का ब्रेकअप हो गया था। रणबीर से ब्रेकअप के बाद दीपिका डिप्रेशन में चली गई थीं।

ये भी पढ़ें- Alia Bhatt and Ranbir Kapoor Wedding: जूता चुराई के लिए रणबीर कपूर ने रखा है इतना बजट, सालियों के उड़ जाएंगे होश!

कंडोम गिफ्ट करने की कही थी बात

शो ‘कॉफी विद करण’ में करण जौहर ने दीपिका से सवाल किया था कि वो रणबीर को क्या गिफ्ट देना चाहेंगी। इस पर एक्ट्रेस ने कहा था, ‘मैं रणबीर को कंडोम का एक पैकेट गिफ्ट करना चाहूंगी क्योंकि वह उनका काफी इस्तेमाल करते हैं।’

सोनम कपूर संग भी जुड़ा नाम

रणबीर और सोनम कपूर ने फिल्म सांवरिया के दौरान एक दूसरे के नजदीक आए थे। इसके बाद दोनों एक दूसरे को डेट करने लगे थे लेकिन फिर दोनों का ब्रेकअप हो गया था।

सोनम ने रणबीर को लेकर कही थी बड़ी बात

सोनम कपूर से रणबीर कपूर को लेकर कोई सवाल पूछा गया था। इस पर सोनम ने कहा था रणबीर बतौर दोस्त बहुत अच्छे हैं लेकिन वो बॉयफ्रेंड के रूप में अच्छे नहीं हैं। उन्होंने आगे कहा था कि दीपिका इतने समय तक रणबीर से जुड़ी रहीं, ये बड़ी बात है।



Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here