Delhi: AIMIM Chief Asaduddin Owaisi reaches Jahangirpuri heavy police force deployed on the spot – दिल्ली: जहांगीरपुरी पहुंचे असदुद्दीन ओवैसी बोले


दिल्ली के जहांगीरपुरी में बुधवार को हुई अवैध निर्माण के खिलाफ कार्रवाई पर जमकर सियासत हो रही है। इस बीच एआईएमआईएम चीफ असदुद्दीन ओवैसी बुधवार शाम जहांगीरपुरी पहुंचे। यहां ओवैसी ने भाजपा और दिल्ली की केजरीवाल सरकार पर जमकर हमला बोला। उन्होंने कहा कि हनुमान जयंती के दिन बिना इजाजत शोभायात्रा कैसे हुई। फिलाहाल, मौके पर भारी पुलिस बल तैनात है।

इससे पहले, ओवैसी ने कहा कि मैं यह पहले भी कह चुका हूं, अंसार, अहमद पर बुलडोजर चलेगा लेकिन अर्जुन, अजय पर नहीं। यही अंतर है। अंसार भाजपा या आप में रहते हुए भी अंसार बने हुए हैं… यह विध्वंस चौकस न्याय है… चुनाव आएंगे और जाएंगे लेकिन उनका क्या जो रमजान के दौरान सड़कों पर उतरे? उन्होंने कहा कि मैं आभारी हूं कि सुप्रीम कोर्ट ने इस पर संज्ञान लिया और तत्काल रोक लगा दी, लेकिन वे फिर भी नहीं रुके। ये लोग जनता को बांग्लादेशी और रोहिंग्या कह रहे हैं? लेकिन वे भारतीय हैं।

संबंधित खबरें

आपको बता दें किजहांगीरपुरी में  हनुमान जयंती के जुलूस के दौरान दो समुदायों के बीच पथराव, आगजनी और गोलीबारी की घटनाएं हुई थीं। हिंसा में आठ पुलिसकर्मियों के अलावा एक स्थानीय नागरिक घायल हो गया था। इसके बाद दिल्ली के प्रदेश भाजपा अध्यक्ष आदेश गुप्ता ने मंगलवार को एनडीएमसी के महापौर को जहांगीरपुरी में दंगाइयों के अवैध निर्माण की पहचान करने और बुलडोजर का उपयोग करके उन्हें ध्वस्त करने के लिए एक पत्र लिखा था। जिसके बाद बुधवार को जहांगीरपुरी में अतिक्रमण विरोधी अभियान के तहत कार्रवाई हुई।



Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here