delhi commission for women chief swati maliwal getting rape threat after opposing sajid khan in bigg boss


सेक्शुअल हैरासमेंट के आरोपी साजिद खान के बिग बॉस 16 में जाने के बाद से बवाल मचा हुआ है। कई लोग उनके शो में होने का विरोध कर रहे हैं। बीते दिनों दिल्ली कमिशन फॉर विमेन (DWC) की प्रमुख स्वाति मालीवाल ने सूचना और प्रसारण मंत्री को लेटर लिखा था कि साजिद को बिग बॉस से बाहर किया जाए। अब स्वाति ने ट्वीट करके जानकारी दी है कि ऐसा करने के बाद उन्हें रेप की धमकियां दी जा रही हैं। उन्होंने लिखा कि वह दिल्ली पुलिस को इस मामले में जानकारी दे रही हैं।

स्वाति ने दी पुलिस में शिकायत

स्वाति ने ट्वीट किया है, जब से #SajidKhan को Big Boss से बाहर करने के लिए I&B मंत्री को चिट्ठी लिखी है, तबसे मुझे इंस्टाग्राम पर रेप की धमकी दी जा रही है। ज़ाहिर है ये हमारा काम रोकना चाहते हैं। दिल्ली पुलिस को शिकायत दे रही हूं। FIR दर्ज करें और जांच करें। जो लोग भी इनके पीछे है उनको अरेस्ट करें!

दिखाए स्क्रीनशॉट्स

स्वाति ने ट्वीट के साथ स्क्रीनशॉट्स अटैच किए हैं। इनमें स्वाति के लिए आपत्तिजनक भाषा लिखी गई है। एक मैसेज में लिखा है कि बिग बॉस से निकलने के बाद साजिद खान तुम्हारा रेप कर देगा।

अनुराग ठाकुर को लिखी थी चिट्ठी

स्वाति मालीवाल ने 10 अक्टूबर को ट्वीट करके जानकारी दी थी कि उन्होंने अनुराग ठाकुर को चिट्ठी लिखी है। उन्होंने लिखा था, साजिद खान के ख़िलाफ़ 10 महिलाओं ने #MeToo मूव्मेंट के दौरान यौन शोषण के  आरोप लगाए थे। ये सभी कम्प्लेंट साजिद की घिनौनी मानसिकता दिखाती है। अब ऐसे आदमी को Bigg Boss में जगह दी गयी है जो कि पूरी तरह ग़लत है। मैंने  @ianuragthakur जी को पत्र लिखा है की साजिद खान को इस शो से हटवाएं!

साजिद का हो रहा विरोध

रिऐलिटी शो बिग बॉस में साजिद खान के जाने के बाद कई लोग इस शो का विरोध कर चुके हैं। सोना महापात्रा, उर्फी जावेद, मंदाना करीमी और शर्लिन चोपड़ा सहित इंडस्ट्री से जुड़े कई लोगों ने साजिद के शो में होने का विरोध जताया।



Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here