Delhi grocery store displays Russian at 20000 obscene ad on Display Board DCW alerts Delhi police



दिल्ली के पश्चिम विहार स्थित एक किराने की दुकान पर लगी डिस्पले बोर्ड को लेकर हंगामा खड़ा हो गया। दिल्ली महिला आयोग की अध्यक्ष स्वाति मालीवाल ने ट्विटर पर दुकान की वीडियो पोस्ट करते हुए दिल्ली पुलिस से कार्रवाई की मांग की। मामला दरअसल ये है कि पश्चिम विहार स्थित एक किराने की दुकान पर डिस्पले बोर्ड लगा था जिसपर लिखा था Russian@20000। स्वाति मालीवाल ने इस दुकान का वीडियो ट्विटर पर शेयर करते हुए दिल्ली पुलिस से कहा कि ये डिस्पले ऐसा लग रहा है जैसे यहां जिस्म फरोशी का धंधा चलाया जा रहा हो। 

स्वाति मालीवाल ने ट्विटर पर वीडियो पोस्ट करते हुए लिखा- शर्मनाक! दिल्ली के स्पा सेंटरों में जिस्म फरोशी के रैकेट इतने बढ़ गए हैं कि अब वो खुलेआम इसका बोर्ड लगा रहे हैं। इन सपा सेंटरों का ना एमसीडी का डर है ना ही दिल्ली पुलिस का डर है। दिल्ली पुलिस तुरंत इस स्पा सेंटर को बंद करवाए और अपने स्टॉफ के खिलाफ कार्रवाई करे। 

जानकारी मिलने के बाद दुकान के मालिक ने पुलिस में शिकायत दर्ज करवाई कि किसी ने उनकी दुकान के बाहर ये बोर्ड लगा दिया है। इस मामले पर डीसीपी आउटर समीर शर्मा ने भी ट्विटर पर ही इस खबर को अफवाह बताते हुए कहा कि जिस दुकान के बाहर ये बोर्ड लगा था वो किराने की दुकान है ना कि स्पा सेंटर है। समीर शर्मा ने ट्विटर पर लिखा वीडियो में जिस दुकान के बाहर बोर्ड लगा हुआ दिखाया गया है वो दरअसल किराने की दुकान है ना कि स्पा सेंटर है और यहां इस तरह का कोई काम नहीं होता है।  

संबंधित खबरें

दिल्ली पुलिस ने भी अपने आधिकारिक ट्विटर हेंडल से इस मामले पर ट्वीट किया। दिल्ली पुलिस ने लिखा- पश्चिम विहार का जो वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर किया जा रहा है वो किराने की दुकान है ना कि स्पा सेंटर है। दुकान के बाहर डिस्पले बोर्ड बदलने की शिकायत मिलने के बाद पुलिस ने मामला दर्ज जांच शुरू कर दी है। 



Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here