Delhi Police Used Deepti Sharma Run-Out For Road Safety Message


ऐतिहासिक लाॅर्ड्स मैदान पर ऑलराउंडर दीप्ति शर्मा का ‘मांकडिंग’ आउट दुनियाभर में सुर्खियां बटोर रही है। दीप्ति ने हाल में इंगलैंड दौरे पर वनडे सीरीज के अंतिम मैच में बल्लेबाज चार्ली डीन को नॉन स्ट्राइकर एंड पर रन आउट कर दिया था। उनके माांकडिंग आउट की अब खूब तारीफ हो रही है। इस बीच दिल्ली ट्रैफिक पुलिस ने भी दीप्ति के मांकडिंग को सड़क सुरक्षा से जोड़ते हुए ट्विटर पर उनके मांकडिंग का वीडियाे पोस्ट किया है। दिल्ली पुलिस ने इसके साथ ही कैप्शन में लिखा, ”सावधानी हटी, दुर्घटना घटी।” पुलिस का यह वीडियो साेशल मीडिया पर खूब वायरल हाे रहा है और लोगों काे पसंद भी आ रहा है।

दीप्ति शर्मा ने ‘मांकडिंग’ विवाद पर तोड़ी चुप्पी, जानिए क्या बोलीं

दिल्ली ट्रैफिक पुलिस ने ट्विटर हैंडल से दीप्ति के मांकडिंग का वीडियो शेयर करते हुए इसके साथ कैप्शन में लिखा, ”ड्राइविंग के दौरान सतर्क रहना क्यों जरूरी है…। साथ रोड सेफ्टी, मांकडिंग, इंडिया बनाम ऑस्ट्रेलिया और इंडिया बनाम इंग्लैंड हैशटैग यूज किया गया है। सोशल मीडिया पर इस वीडियो को अब तक करीब पांच लाख व्यूज और 24 हजार लाइक्स मिल चुके हैं। 

आईसीसी टी20 रैंकिंग में भारत की बादशाहत बरकरार, AUS को हुआ नुकसान

भारत ने इस मुकाबले को 16 रन से जीतकर तीन मैचों की वनडे सीरीज में 3-0 क्लीन स्वीप हासिल कर ली। मैच के 44वें ओवर में जब दीप्ति गेंदबाजी कर रही थीं तब कप्तान हरमनप्रीत कौर ने चार्ली डीन को मांकडिंग करने का इशारा दिया था और दीप्ति ने डीन को मांकडिंग कर दी। डीन ने 80 गेंदों पर 5 चौकों की मदद से 47 रनों की पारी खेली। वह इस तरह आउट होने के बाद काफी निराश दिखी और मैदान पर ही उनकी आंखें नम हो गई थी। इसके बाद भारत ने अपने स्टार तेज गेंदबाज झूलन गोस्वामी को जीत के साथ विदाई दी, जिनका यह आखिरी इंटरनेशनल मैच था। 



Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here