Devendra Fadnavis also told Shinde faction the real Shiv Sena said we have fulfilled Balasaheb dream – देवेंद्र फडणवीस ने भी शिंदे गुट को बताया असली शिवसेना, बोले


महाराष्ट्र के उपमुख्यमंत्री देवेंद्र फडणवीस ने मुंबई के होटल ताज प्रेसिडेंट में शनिवार को देर रात शिंदे गुट के विधायकों को संबोधित किया। इस दौरान मुख्यमंत्री एकनाथ शिंदे भी मौजूद रहे। फडणवीस ने कहा, ‘हमें कभी नहीं लगा कि शिवसेना और भाजपा दो अलग-अलग दल हैं। हम बीच में अलग हो गए, लेकिन हम फिर से एक हो गए हैं। परिवार फिर से जुड़ गया। ”

उन्होंने कहा, ‘हमारे साथ आए आप सभी सच्चे शिवसैनिक हैं। आपने सही मायने में बालासाहेब की विचारधारा को साथ लाया है। उन्होंने आगे कहा कि उन्हें अब महाराष्ट्र के पिछले गौरव को वापस लाने के लिए मिलकर काम करना होगा।’ उन्होंने विधायकों को संबोधित करते हुए कहा, ‘हमने बालासाहेब का सपना पूरा किया है। आज सही मायने में शिवसेना-भाजपा की सरकार बनी है।’

शिंदे ने कहा कि पिछले कुछ वर्षों में कई चीजों ने शिवसेना की छवि खराब की है। उन्होंने कहा, ‘जिस तरह दाऊद से जुड़े मंत्रियों को बचाया जा रहा था, जिस तरह सावरकर का अपमान किया जा रहा था, उससे शिवसैनिकों में बेचैनी है। यह दर्दनाक था कि ये सब शिवसेना की छवि को नुकसान पहुंचा रहे थे।”

शिंदे ने आगे कहा कि उन्होंने सेना नेतृत्व को स्थिति समझाने की कोशिश की लेकिन वे समझ नहीं पाए और इससे आज की स्थिति पैदा हुई। उन्होंने कहा, “अगर हम अपने मतदाताओं को न्याय नहीं दे सकते तो क्या बात है? अब देवेंद्र फडणवीस हमारे साथ हैं और उनके पास जबरदस्त अनुभव है।” शिंदे ने एक शिव सैनिक को महाराष्ट्र का मुख्यमंत्री बनने का मौका देने के लिए फडणवीस और भाजपा के केंद्रीय नेतृत्व को धन्यवाद दिया।



Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here