Dia Mirza Thank you year 2021 for embracing motherhood and near death experience – Entertainment News India


बॉलीवुड एक्ट्रेस दीया मिर्जा (Dia Mirza) के लिए साल 2021 बेहद खास और इमोशनल मोमेंट्स से भरा रहा है। इस साल की शुरूआत में वह बिजनेसमैन वैभव रेखी के संग शादी के बंधन में बंधी और साल के मिड में आकर वह बेटे अव्यान को जन्म दे कर मां बनीं। दीया के लिए सारे पल बेहद खास और इमोशसन्स से भरा रहा, जिसकी झलक उन्होंने अपने लेटेस्ट वीडियो में दिखाया है। वीडियो में उन्होंने अपनी फैरीटेल वेडिंग से लेकर अपने मदरहुड की जर्नी को दिखाया है। दीया का 2021 का रिकैप वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, जिसे देख कर उनके फैंस बेहद खुश हैं। 

खुशियों और मुश्किलों से भरा रहा साल

दीया मिर्जा ने अपने पोस्ट कैप्शन में साल 2021 का शुक्रिया किया है, क्योंकि इस साल उन्हें मां बनने का सौभाग्य मिला। इसके अवाला उन्होंने अपने कैप्शन में लिखा कैसे वह मां बनने की दौरान वह मौत के करीब पहुंच गई थीं। उनके यह साल खुशियों के साथ ही साथ कई मुश्किलों से भी भरा रहा।

दीया मिर्जा का इमोशनल पोस्ट

वह कैप्शन में लिखती हैं- धन्यवाद #2021 मुझे माँ बनाने के लिए, यह शानदार पलों से भरा एक साल था, जिसमें मौत के करीब होने का अनुभव, हमारे बेटे के जन्म का शुरुआती समय जो बहुत ही कठिन समय था,  लेकिन समय अच्छी तरह से  सबक सीखा जाता है और कृतज्ञता गहरी होती है। सबसे बड़ी सीख – मुश्किल से मु्श्किल समय टिकता नहीं है। सांसे, गवाह, आत्मसमर्पण, और हर एक दिन के लिए मैं आभारी हूं।

शादी के तीन महीने बाद जन्मा प्री-मैच्योर बेबी

आपको बता दें कि 15 फरवरी, 2021 को दीया मिर्जा ने वैभव रेखी से शादी की। शादी के बाद दीया मिर्जा हनीमून के लिए मालदीव्स गई थीं। शादी के 3 महीने बाद ही 14 मई को दीया ने एक प्री-मैच्योर बेटे को जन्म दिया। बेटा होने के 2 महीने बाद इसकी जानकारी उन्होंने फैन्स के साथ शेयर की थी। हालांकि, उन्होंने बेटे के जन्म की खबर 15 जुलाई को फैंस के साथ शेयर की थी। दीया ने बताया था कि प्रेग्नेंसी के दौरान उन्हें बैक्टिरियल इन्फेक्शन हो गया था, जिसके चलते सी-सेक्शन द्वारा उनके बेटे का समय से पहले ही जन्म हो गया। 



Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here