DID Super Moms 3 Winner Varsha Bumra Haryana Based Labour Bagged 7 Lakh Rupees – Entertainment News India – DID Super Moms 3 Winner: मजदूर ने जीते 7.5 लाख रुपये, कहा


मजदूरी करने वाली हरियाणा की वर्षा बर्मा (Varsha Bumra) रविवार को डांस इंडिया डांस सुपरमॉम्स सीजन 3 (DID Super Moms 3) की विनर बनीं। वर्षा अपने पति और बेटे हंसी के साथ रहती हैं, और एक अंडर कंस्ट्रक्शन बिल्डिंग में काम करके 400-500 रुपये दिहाड़ी कमाती हैं। ट्रॉफी जीतकर न सिर्फ उन्होंने अपने परिवार और लाखों फैंस का सिर गर्व से ऊंचा कर दिया बल्कि वह शो से 7.5 लाख रुपये की प्राइज मनी जीतने में भी कामयाब रहीं।

रोज 10 मिनट की डांस प्रैक्टिस

अपने सफर के बारे में बात करते हुए वर्षा ने कहा, ‘मैंने कभी एक लाख रुपये कमाने का भी सपना नहीं देखा था, इसलिए 7 लाख रुपये पाना किसी सपने की तरह लग रहा है। मुझे डांस में इंट्रेस्ट तब आया जब मैंने वर्तिका झा के वीडियो सोशल मीडिया पर देखे। मैं उनके वीडियो देखती थी और हर रोज 10 मिनट डांस प्रैक्टिस करती थी।’

‘मुझे लगता था मेरा नंबर कहां आएगा’

वर्षा ने कहा कि वह कोई बॉर्न डांसर नहीं हैं और ना ही उनकी कभी डांस सीखने की इच्छा थी। हालांकि जब उन्होंने डांस इंडिया डांस के ऑडीशन्स के बारे में सुना तो उन्होंने यहां जाने का फैसला किया। वर्षा ने कहा कि यह ट्रॉफी जीतकर उनका सपना पूरा हो गया है। वर्षा ने दूसरी कंटेस्टेंट्स के बारे में कहा कि उन्हें लगता है सभी बहुत सुंदर हैं और अच्छे कपड़े पहनकर आती हैं।

जज रेमो ने चुका दिया वर्षा का होम लोग

वर्षा ने कहा कि उन्हें हमेशा यही लगता था कि इतनी सारी खूबसूरत और अच्छे कपड़े पहनकर आने वाली मॉम्स के बीच उनका चांस कहां लगेगा। हालांकि वह खुश हैं कि उनकी कड़ी मेहनत रंग लाई। मालूम हो कि शो के दौरान वर्षा अपना होम लोन चुकाने में भी कामयाब रहीं क्योंकि Remo D’Souza ने उनकी मदद के लिए हाथ बढ़ाया था।



Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here