Did Yuvraj Singh target Ashwin while praising Jos Buttler On twitter Rajasthan royals vs gujarat titans rr vs GT IPL 2022


भारतीय पूर्व हरफनमौला युवराज सिंह ने गुरुवार रात एक ऐसा ट्वीट किया जिसके बाद उन्हें आलोचना का शिकार होना पड़ रहा है। इस ट्वीट में दो बार के वर्ल्ड कप विजेता खिलाड़ी ने तारीफ तो राजस्थान रॉयल्स के खिलाड़ी जोस बटलर की मगर साथ ही उन्होंने कुछ ऐसा लिख दिया जिसे पढ़ने के बाद फैंस को लगा कि वह ऑफ स्पिनर आर अश्विन पर निशाना साध रहे हैं। युवराज सिंह का यह ट्वीट राजस्थान रॉयल्स बनाम गुजरात टाइटंस के बीच खेले गए आईपीएल 2022 के 24वें मुकाबले के दौरान आया।

युवराज सिंह ने यह ट्वीट बटलर की तारीफ में किया क्योंकि उन्होंने गुजरात टाइटंस के खिलाफ मैच के दौरान खेल भावना दिखाई थी। गुजरात टाइटंस की पारी के 12वें ओवर के दौरान जब बटलर लॉन्ग ऑन की दिशा में फील्डिंग कर रहे थे तब एक गेंद को पकड़ने के प्रयास में उनका हाथ बाउंड्री से टच हो गया था। तब इंग्लैंड के इस विकेट कीपर ने अंपायर से कहा कि वह सुनिश्चित नहीं कर सकते कि उनका हाथ लगा है या नहीं। मैदानी अंपायर ने तुरंत थर्ड अंपायर की मदद ली और रिप्ले में पाया गया कि बटलर का हाथ बाउंड्री पर लगा है। इस वजह से गुजरात टाइटंस को 4 रन मिले।

इस घटना के बाद युवराज सिंह ने ट्वीट करते हुए लिखा “क्रिकेट के खेल में आज भी हमारे पास जेंटलमैन है!!! जॉस बटलर से अन्य खिलाड़ियों को और विशेष रूप से टीम के साथियों से सीखना चाहिए!!” युवराज सिंह का ट्वीट देखने के लिए यहां क्लिक करें

संबंधित खबरें

युवराज सिंह ने जोस बटलर को जैंटलमैन कहा इससे फैंस को कोई आपत्ति नहीं है, मगर अंत में उन्होंने जब यह लिखा कि ‘विशेष रूप से टीम के साथियों से सीखना चाहिए’ यह बात फैंस को काफी अटपटी लगी।

फैंस ऐसी अटकलें इसलिए भी लगा रहे हैं क्योंकि 2019 आईपीएल के दौरान जब बटलर राजस्थान और अश्विन पंजाब की टीम का हिस्सा थे तो भारती स्पिनर ने इस इंग्लिश बल्लेबाज को मांकडिंग किया था। इस विवाद ने काफी सुर्खियां बटोरी थी।





Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here