Dinesh Karthik delighted with Rajit Patidar inclusion in India squad for South Africa ODIs


दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ टी20 सीरीज जीतने के बाद भारतीय टीम 6 अक्टूबर से तीन वनडे मैच भी खेलेगी। शिखर धवन इस टीम की अगुवाई करेंगे, जबकि श्रेयस अय्यर को उपकप्तान बनाया गया है। टी20 वर्ल्ड कप के लिए स्टैंड-बाय का हिस्सा होने के बावजूद श्रेयस अय्यर, रवि बिश्नोई और दीपक चाहर को वनडे सीरीज में शामिल किया गया है। शुभमन गिल शीर्ष क्रम पर खेलना जारी रखेंगे जबकि कुलदीप यादव और शाहबाज अहमद को भी वनडे स्क्वॉड में शामिल किया गया है। इसके अलावा रजत पाटीदार और मुकेश कुमार को उनके लगातार शानदार प्रदर्शन के चलते पहली बार भारतीय टीम में चुना गया है।

रजत पाटीदार और मुकेश कुमार को के पहली बार भारतीय टीम में चुने जाने पर भारतीय विकेटकीपर दिनेश कार्तिक ने खुशी जताई है। कार्तिक और पाटीदार दोनों आईपीएल 2022 में आरसीबी के लिए खेल हैं। कार्तिक ने आगे कहा कि सरफराज खान और बाबा इंद्रजीत के प्रदर्शन को भी नजरअंदाज नहीं किया जा सकता है।

IND वनडे टीम के ऐलान के बाद वायरल हुई पृथ्वी शॉ की इंस्टाग्राम स्टोरी

कार्तिक ने ट्विटर पर लिखा, ”’रजत पाटीदार को वहां देखकर बहुत खुशी हुई। वह इस चयन के हकदार हैं। मुकेश कुमार को भी देखकर बहुत अच्छा लगा। अब सरफराज खान और इंद्रजीत बाबा योजना में। ऐसे शानदार प्रदर्शनों को नजरअंदाज नहीं कर सकता। वे अभूतपूर्व रहे हैं।”

पाटीदार आईपीएल 2022 में रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर में रिप्लेसमेंट के रूप में आए, लेकिन उनके पास शानदार सीजन था। उन्होंने 8 पारियों में 55.50 की औसत से एक शतक और 2 अर्धशतक की मदद से 333 रन बनाए। टूर्नामेंट में पाटीदार का 152.75 का स्ट्राइक रेट था। 

वनडे सीरीज के लिए भारतीय टीम: शिखर धवन (कप्तान), श्रेयस अय्यर (उपकप्तान), रुतुराज गायकवाड़, शुभमन गिल, रजत पाटीदार, राहुल त्रिपाठी, ईशान किशन (विकेटकीपर), संजू सैमसन (विकेटकीपर), शाहबाज अहमद, शार्दुल ठाकुर, कुलदीप यादव, रवि बिश्नोई, मुकेश कुमार अवेश खान, मो. सिराज, दीपक चाहर।



Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here