Divya Agarwal threatened to Varun Sood when he propose on national television – Entertainment News India – VIDEO: वरुण सूद के प्रपोज करने पर दिव्या अग्रवाल ने दी थी धमकी


दिव्या अग्रवाल और वरुण सूद अब अलग हो गए हैं। बीते हफ्ते दिव्या ने पोस्ट लिखकर जानकारी दी। दोनों को कई मौकों पर साथ देखा जाता था। यही नहीं पपराजी के सामने भी वे खुलकर अपने प्यार का इजहार करते थे। उनके इस तरह अचानक अलग होने पर फैन्स भी हैरान रह गए। दिव्या और वरुण एमटीवी के रियलिटी शो ‘एस ऑफ स्पेस’ में पहली बार मिले थे। इसी शो में वरुण ने दिव्या को प्रपोज किया। हालांकि उस वक्त दिव्या के मन में एक आशंका थी कि कहीं वरुण यह सब केवल पब्लिसिटी के लिए तो नहीं कर रहे। अब शो का वही वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें वरुण को प्रपोज करते हुए देखा जा सकता है।

वरुण ने किया था प्रपोज


वरुण जैसे ही नेशनल टेलीविजन पर दिव्या के लिए अपना प्यार जताते हैं तो एक्ट्रेस को एक बार तो यकीन नहीं होता। फिर वह उन्हें बहुत सख्ती से कहती हैं कि अगर उन्होंने यह शो के लिए किया है तो बुरे नतीजे भुगतने पड़ेंगे और उनके पिता उन पर केस कर देंगे।

जेल भेजने की धमकी


सबसे पहले वरुण कहते हैं, ‘मैं अपनी बेस्ट फ्रेंड (दिव्या अग्रवाल) से प्यार करता हूं।‘ तब दिव्या कहती हैं, ‘अगर तुम यह पब्लिसिटी स्टंट या दिखाने के लिए कर रहे हो तो मेरे डैड तुम पर केस कर देंगे और यह सुनिश्चित करेंगे कि तुम जेल की सलाखों के पीछे जाओ, जिससे तुम किसी को डेट या शादी नहीं कर सकते।‘

 

धोखा देने के आरोपों को नकारा


दिव्या और वरुण के ब्रेकअप के बाद ऐसी खबरें उड़ीं कि वरुण अपनी दोस्त मधुरिमा रॉय के लिए उन्हें धोखा दिया था। हालांकि जल्द ही दिव्या ने ऐसी खबरों को बकवास बता दिया।

 



Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here