diya aur baati hum actress kanishka soni says bigg boss fame sajid khan asked her to show stomach – Entertainment News India – साजिद खान पर दीया और बाती एक्ट्रेस ने लगाया शॉकिंग आरोप, बोलीं


साजिद खान के बिग बॉस 16 में आने के बाद उनके पुराने केसेज फिर से हाइलाइट होने लगे हैं। शर्लिन चोपड़ा के बाद अब दीया और बाती फेम कनिष्का सोनी का पोस्ट चर्चा में है। कनिष्का ने एक वीडियो पोस्ट किया है साथ में लंबा पोस्ट लिखा है। पोस्ट में लिखा है कि वह उस इंसान के नाम का खुलासा करने में डरी हुई हैं जिसने उन्हें फिल्म में रोल देने के नाम पर टॉप ऊपर उठवाया था। कनिष्का ने कहा कि उन्हें पता चला है कि वह डायरेक्टर बिग बॉस में आया है। 

साजिद से मांगा था काम 

कनिष्का ने बताया, उस डायरेक्टर का नाम साजिद खान है। उनसे मैं 2008 में मिली थी। उस वक्त मैंने 2 रिऐलिटी शोज किए थे। मैं मुंबई में सर्वाइव करने के लिए प्रोड्यूसर्स और डायरेक्टर्स के इंटरव्यूज लेती थी। तब मेरा कॉन्टैक्ट साजिद खान से हुआ। साजिद को कॉल किया तो उन्होंने इंटरव्यू लेने के लिए साजिद नाडियाडवाला के बंगले पर बुलाया था। उस वक्त मेरा करियर शुरू ही हुआ था। मैं 2008 के आसपास जून में मिली थी। फिर मैंने साजिद खान को फोन पर बताया था कि मैं एक्टिंग में करियर बनाना चाहती हूं। उनसे फिल्म में रोल देने की बात भी कही थी। 

साजिद बोले, घर आओ 

साजिद ने फोन पर एक-दो बार बात करने के बाद साजिद ने कहा कि जुहू वाले फ्लैट पर मिलने आइए। मैं अहमदाबाद से आई थी। शर्मीली लड़की थी। उन्होंने मुझे समझाया था कि आपको डरने की जरूरत नहीं है। मैं अपनी मॉम के साथ रहता हूं। घर पर और भी लोग हैं। काम करने वाले भी हैं। मैं उनके घर पर गई। मैं अपनी पोर्टफोलियो फाइल लेकर उनके घर गई। सीढ़ियों से ऊपर गई। लेफ्ट में उनकी मां का कमरा था। राइट में किचन था। काम करने वालों ने साजिद खान के कमरे में भेजा। ये भी पढ़ें: BB16 में होगी शर्लिन चोपड़ा की एंट्री! साजिद खान ने प्राइवेट पार्ट दिखाकर कहा था- इसे रेटिंग दो

फिगर देखा और बोले पेट दिखाओ

साजिद ने बात की। साजिद ने कहा कि खड़ी हो जाओ। फिगर देखा और कहा कि तुम परफेक्ट मटीरियल हो और मैं एक फिल्म बना रहा हूं। जिसमें दीपिका पादुकोण को ले रहा हूं। फिर उन्होंने मुझसे कहा, मुझे तुम्हारा पेट देखना है। परेशान मत होना मैं टच नहीं करूंगा। मैंने कहा कि सर पोर्टफोलियो आपके पास है। मैंने हाथ जोड़कर कहा स्टमक नहीं दिखा सकती हूं। इसके बाद उन्होंने कहा कि मूवी में नहीं ले सकता हूं। कनिष्का ने सलमान खान को अपना फेवरिट बताते हुए सवाल उठाया है कि लोगों बिग बॉस के लिए चुनने से पहले उनका कैरेक्टर क्यों नहीं देखते हैं। 



Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here