Dizo Watch S with Rectangular Curved Display Launched in India know price – Tech news hindi


रियलमी के पार्टनर ब्रैंड डिजो ने भारतीय बाजार में रेक्टेंगुलर डिस्प्ले वाली नई स्मार्टवॉच Dizo Watch S लॉन्च की है। स्क्वायर और सर्कुलर शेप के डिजाइन के बीच यह डिस्प्ले आपको थोड़ा अलग फील करा सकता है। इसमें कर्व बॉडी और मेटल फ्रेम का इस्तेमाल किया गया है। स्मार्टवॉच में 110 स्पोर्ट्स मोड, 24×7 हार्ट रेट और स्लीप मॉनिटरिंग जैसे फीचर्स दिए गए हैं। इसके साथ ही स्मार्टवॉच में 20 दिन तक चलने वाली बैटरी दी गई है। 

Dizo Watch S की कीमत

कंपनी ने Dizo Watch S की कीमत 2,299 रुपये रखी है। हालांकि सेल वाले दिन इसे इंट्रोडक्टरी प्राइस पर 1,999 रुपये में बेचा जाएगा। इसकी सेल 26 अप्रैल को दोपहर 12 बजे फ्लिपकार्ट के जरिए की जाएगी। यह तीन कलर ऑप्शन- क्लासिक ब्लैक, गोल्डन पिंक और सिल्वर ब्लू में उपलब्ध होगी। 

यह भी पढ़ें: सस्ते और सुपर-फास्ट ब्रॉडबैंड प्लान, 3300GB डेटा के साथ 100Mbps स्पीड, कीमत सिर्फ इतनी

संबंधित खबरें

1.57 इंच का डिस्प्ले 

Dizo Watch S में 1.57-इंच आयताकार डिस्प्ले है, जो टच स्क्रीन और 200×320 पिक्सल रेजोल्यूशन के साथ आता है। डिस्प्ले पर कर्व्ड ग्लास की प्रोटेक्शन भी है। मजबूत डिजाइन और आकर्षक अपील देने के लिए मेटल फ्रेम है। स्मार्टवॉच में 110 से ज्यादा स्पोर्ट्स मोड हैं, जिसमें दौड़ना, चलना, साइकिल चलाना, जिमनास्टिक, योग, क्रिकेट, और फुटबॉल आदि शामिल हैं। यह स्टेप काउंट, कैलोरी बर्न और डिस्टेंस के आधार पर वीकली, मंथली और एनुअल रिपोर्ट रिकॉर्ड तैयार करती है। 

यह भी पढ़ें: सस्ते में खरीदें Samsung का 5जी फोन, 50MP कैमरा और 5000mAh बैटरी जैसे फीचर्स

आपकी हेल्थ को ध्यान में रखते हुए इसमें हार्ट रेट और स्लीप मॉनिटरिंग के साथ ब्लड ऑक्सीजन लेवल (SpO2) मॉनिटरिंग भी दी गई है। IP68-रेटिग के साथ आती है, जिसका मतलब डस्ट और वाटर रेजिस्टेंट है। इसमें 200mAh की बैटरी दी गई है। कंपनी का दावा है कि एक बार चार्ज करने पर 10 दिनों तक की बैटरी लाइफ और 20 दिनों तक का स्टैंडबाय टाइम दे सकती है। इसे एंड्रॉइड और iOS डिवाइसेस के साथ कनेक्ट किया जा सकता है। 



Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here