Do not Sleep Together Hugs And Kisses Not Allowed new corona guidelines in Shanghai city of china – International news in Hindi


चीन में कोरोना की लहर से आम लोगों का सामना करना पड़ रहा है। देश के रखरखाव में रखे गए लोगों ने सरकारी पावड़ों की देखभाल की। कोरोना वायरस के लिए जरूरी है कि बैक्टीरिया की आबादी वाले शहर में हों। इन पावियों का एक वीडियो सोशल मीडिया पर प्रसारित हो रहा है। स्वस्थ होने के लिए उपयुक्त हैं। नगर की तरफ़-गरीब पाबंदियों से शहर का वातावरण दूभर हो जाता है।

चीन में मौसम का वातावरण बना रहता है। हालांकि, कुछ अन्य बैंकों के बीच में कॉल की संख्या में परिवर्तन होता है। व्यवस्था घर की स्थिति में करोड़ों की आबादी को खराब करता है।

मॉल
आपदा प्रबंधन ने आपदा की स्थिति पैदा कर दी है। कोरोना के लॉक्स बंद हैं और वे बंद हो गए हैं। प्रबंधन का कहना है कि यह सभी जांचों का परीक्षण करेगा।

संबंधित खबरें

वीडियो
कोरोना के नए उत्पाद तैयार किए गए हैं। इस गेम के गेम की दृढ्ढंढ्ढों पर आधारित हैं, जो गेम गेम और घर के अंदर ही जटिल हैं। बार-बार होने वाले संक्रमण-पीने के लिए. बंद होने से घर में अब भी खराब हो रही है।

एक बिस्तर पर सोएं जोड़े
️ कोरोना️ कोरोना️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️ इसके राठ को जोड़ो कोग सोने, एक-दुसरे को किसने और गले नाले नाले नाले नाले नाले के लिए। सोशल मीडिया पर तेज गति से चलने वाले इस वीडियो में भी यही क्रम होगा।

शंघाई शहर के उप महापौर चेन टोंग ने गुरुवार को एक संवाददाता सम्मेलन में कहा, “शंघाई में चावल और मांस जैसे स्टेपल का पर्याप्त भंडार है, लेकिन महामारी नियंत्रण उपायों के कारण वितरण और अंतिम मील की डिलीवरी में समस्याएँ पैदा हो गई हैं।” यह आवश्यक होने पर भी बेहतर होगा। यह कहा गया था कि मूल्यांकन पर भी नकेल कसेंगे।

.



Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here