Doctor G Thank God Actress rakulpreet Singh EXCLUSIVE Interview with Avinash Pal talks about Ayushmann Khurrana Remake Bollywood Vs South and Wedding Jackky Bhagnani – Entertainment News India


RakulPreet Singh EXCLUSIVE Interview: बॉलीवुड एक्ट्रेस रकुल प्रीत सिंह (Rakulpreet Singh)का जलवा सिर्फ बॉलीवुड ही नहीं बल्कि साउथ सिनेमा में भी देखने को मिलता है। रकुल प्रीत सिंह जल्दी ही फिल्म डॉक्टर जी (Doctor G) में नजर आएंगी। फिल्म में रकुल की जोड़ी आयुष्मान खुराना (Ayushmann Khurrana) के साथ बनी है। फिल्म के ट्रेलर और गानों को दर्शक पसंद कर रहे हैं। फिल्म की रिलीज से पहले रकुल प्रीत सिंह ने हिन्दुस्तान में अविनाश पाल से बातचीत की और कई सवालों के जवाब दिए। रकुल ने प्रोफेशनल लाइफ के साथ ही अपनी पर्सनल लाइफ से जुड़े सवालों के भी जवाब दिए।

‘डॉक्टर जी’ में डॉक्टर के किरदार के लिए कैसे तैयारी की? डॉक्टर के कैरेक्टर प्ले करना आसान था या मुश्किल?

कोई भी किरदार आसान या मुश्किल नहीं होता है, चैलेंजिग होता है। आप अलग अलग कोशिश करते हैं, कि किरदार अलग लगे और ये अभी तक के मेरे निभाए सभी किरदारों में सबसे मुश्किल रहा है। डॉ फातिमा एक गायनोकॉलोजिस्ट है, जो इसकी ट्रेनिंग ली ताकि सही शब्दों का इस्तेमाल कर सकें, जैसे अस्पताल में बात करते हैं। बात करने का तरीका और लहजा, लखनवी हिंदी के लिए डिक्शन क्लास हुईं। डायरेक्टर ने छोटी छोटी चीजों का ध्यान रखा है। फातिमा आज की लड़की है, बोल्ड है, ब्यूटीफुल है लेकिन फिर भी ग्राउंडिड हैं।

रियल लाइफ में डॉक्टर से जुड़ा कोई किस्सा?

मुझे इंजेक्शन से बहुत डर लगता है तो जब मैं छोटी थी, करीब 4-5 साल की तो मुझे एक इंजेक्शन लगना था और मैंने पापा-मम्मी को इस बारे में बात करते हुए सुन लिया था। तो मैं घर से भाग गई, और अपनी एक दोस्त के घर में जाकर मुर्गी के पिंजरे में छिप गई, हालांकि उस वक्त उस में मुर्गी नहीं थी। कैंट एरिया में हम रहते थे तो सब सेफ था, लेकिन काफी देर तक पापा- मम्मी मुझे ढूंढते रहे और आखिरकार मैं उनको मिल गई।

आयुष्मान की कोई अच्छी और बुरी बात?

आयुष्मान की सबसे अच्छी बात जो मुझे लगती है कि वो बहुत ही क्रिएटिव हैं। हमेशा शूटिंग सेट पर चीजें आसान कर देते हैं और फुल एनर्जी के साथ काम करते हैं, तो उनके साथ काम करना मजेदार रहा। और ना पसंद तो नहीं लेकिन जो चीज अलग है, वो ये कि आयुष्मान को नाइट शूट्स बहुत पसंद है। वो नाइट शूट्स में खूब खुश होता था और फुल एनर्जी से शूट करता था और दूसरी तरफ मैं खूब कॉफी पीती थी और कहती थी शूट कब खत्म होगा।

कोई क्रेजी फैन मूमेंट?

कई बार हुआ है, लेकिन वो अपनी ओर से प्यार दिखाते हैं, लेकिन वो कई बार दिक्कत कर जाता है। जैसे एक बार एक फैन मेरे हैदराबाद वाले घर में बिल्डिंगे के नीचे आ गया था। वो एक शूट करके वापस आ रही थी, वो करीब तीन दिन पहले से था, मैं जैसे ही गाड़ी से उतरी तो वो दौड़कर मेरे पास आया, उसने मुझे गुलाब दिए और शादी के लिए प्रपोज करने लगा। काफी समझाने के बाद भी वो नहीं मान रहा था और उसने वापस जाने से ही मना कर दिया। तो न चाहते हुए भी सिक्योरिटी को उसे जबरदस्ती हटाना पड़ा। कभी कभी हमारे साथ ऐसा होता है, जहां न चाहते हुए भी हमें कुछ ऐसा करना पड़ता है।

आपने साउथ सिनेमा में भी काम किया है, बतौर एक्ट्रेस काम करने के तरीक में बॉलीवुड से कुछ अलग फील करती हैं?

मुझे लगता है कि काम करने का तरीका आपकी टीम पर डिपेंड करता है। मेरी किस्मत अच्छी रही कि मुझे हमेशा अच्छी टीम मिली है। एक अंतर जो मुझे महसूस हुआ कि अधिकतर शाम को 6 बजे पैकअप हो जाता है। साउथ में ज्यादातर  सुबह 6 से शाम के 6 की शिफ्ट चलती है, जबकि मुंबई में हम 9 से 9 की शिफ्ट करते हैं। साउथ में यूनियन्स हैं, जिनकी वजह से आपको 6 बजे पैकअप करना ही है। तो शाम को आपको अपने लिए कुछ वक्त मिल जाता है।

किसी फिल्म के रीमेक में काम करना चाहेंगी?

मैं किसी भी कल्ट फिल्म को रीमेक नहीं करना चाहूंगी, मुझे लगता है कि ऐसा नहीं करना चाहिए, कल्ट को कल्ट ही रहने देना चाहिए।

आपके बारे में रूमर जिसे सुनकर आपको हंसी आती है?

रूमर्स तो रोज आते हैं, उन्हें हमारी लाइफ के बारे में हमसे ज्यादा पता होता है। हम 14 घंटे शूट करते हैं, लेकिन उन्हें हमारे बारे में ज्यादा पता होता है। मुझे रूमर्स से फर्क नहीं पड़ता है, जब तक वो मेरे परिवार को इफेक्ट न करे। बाकी देर सवेर तो सच सामने आ ही जाता है।

शादी को लेकर खबरें सामने आ रही हैं? क्या कहेंगी?

ये सबसे बड़ा रूमर है, जिस पर मुझे हंसी आती है। मेरी शादी का मुझे नहीं मालूम है। मेरे पास डेट्स नहीं हैं, मेरे पैरेंट्स को नहीं पड़ी है, लेकिन बाकी लोगों को ज्यादा पता है। जैसे मैंने रिलेशनशिप को लेकर बात की तो मैं वैसे ही शादी का भी सभी को बता दूंगी। अभी बहुत काम बाकी है और मैं काम पर फोकस कर रही हूं। जब भी शादी होगी तो मैं जरूर बता दूंगी। मेरे पैरेंट्स के अलावा बाकी लोग ज्यादा परेशान हैं (हंसते हुए)।

अपकमिंग प्रोजेक्ट्स?

सबसे पहले तो अभी डॉक्टर जी, फिर इसके बाद थैंक गॉड है। इसके बाद एक और फिल्म है छतरीवाली और इसके अलावा दो और फिल्में हैं, जिन पर काम जारी है। जल्दी ही इनका भी अनाउंसमेंट होगा।



Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here