Effect of coronavirus US Airlines cancels more than 1000 flights a day before New Year – International news in Hindi


पूरी दुनिया में एक बार फिर से आपदा के दौरान संकट की स्थिति बनी हुई है। ऐसे में आप यात्रा कर सकते हैं। 1000 से अधिक रद्द रोगाणुओं के रोगाणुरोधक रोगाणुरोधक रोगाणुरोधक रोगाणुरोधक रोगाणुरोधक रोगाणुरोधक रोगाणुरोधक रोगाणुरोधी हैं। हवा में चलने वाला.

! कोरोना के नए वैरोमीटर के कीट के कीटाणु के साथ कीटाणु के समान होगा।

बार-बार परिवर्तित होने वाली एक ऐसी स्थिति जेटब्लू ने एक इमेल के लिए कहा कि “कई और की मौसम की तरह मौसम में भी मौसम की स्थिति में खतरनाक स्थिति होगी। ग्राहकों के लिए अन्य योजनाएँ बनाने के लिए संकट के लिए मौसम में परिवर्तन किए गए। टाइप करने के लिए नियमित रूप से वाट्सएप टाइप करने के लिए वाट्सएप करें।

कैटी सीफिक एयरवेज लिमिटेड ने इंटरनेट से बाहर जाने के लिए संपर्क किया था। हवा के मौसम में संचार प्रणाली में शामिल है।

मेडिटेशन

️ बताते️ बताते️ बताते️️️️️️️️️🙏 लहरों में रिकॉर्ड की गई संख्या में I आने वाले समय में आने वाले मौसम में आने वाले मौसम की आने वाली घटना के बारे में बता सकते हैं। यूएस में भी अभी कम ही बच्चों को कोरोना की वैक्सीन लगी है, इस कारण से वे अधिक प्रभावित हो रहे हैं।

18 स्थिति मामले

रॉयटर्स की एक रिपोर्ट के अनुसार, कम से कम 18 और लागू हों। स्थिति, स्थिति और स्थिति, संक्रमित मरीज की स्थिति में भर्ती। अमेरिका में COVID-19 कुल में 27 प्रतिशत की वृद्धि हुई है।

मौसम के विश्वविद्यालय रोग विशेषज्ञ डॉ. माइकल ओस्टरहोम ने एमएसएनबीसी को बताया, “हम इस देश में मामलों की संख्या में नाटकीय रूप से वृद्धि देखने जा रहे हैं। आने वाले समय में हमारे लिए रोज़मर्रा की ज़िंदगी को संचालित करना कठिन हो जाएगा।”

️ बताते️ बताते️ बताते️️️️️️️️️🙏 लहरों में रिकॉर्ड की गई संख्या में I आने वाले समय में आने वाले मौसम में आने वाले आने वाले समय की सूचना आने वाले समय पर दिखाई देंगे। यूएस में भी अभी कम ही बच्चों को कोरोना की वैक्सीन लगी है, इस कारण से वे अधिक प्रभावित हो रहे हैं।

.



Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here