Ekta Kapoor rubbishes the rumours about Naagin 6 starcast being finalized – Entertainment News India


नागिन 6 अभी शुरू भी नहीं हुआ लेकिन इसके चर्चे सभी जगह हो रहे हैं। एकता कपूर के इस सुपरनैचुरल ड्रामा से आए दिन किसी ना किसी हसीना का नाम जुड़ ही रहा है। नागिन 6 (Naagin 6) का इंतजार कर रहे फैंस भी ये जानने के लिए बेताब हैं कि आखिर नए सीजन में एकता कपूर किसे नागिन बनाएंगी? नागिन 6 की घोषणा एकता कपूर ने कुछ हफ्ते पहले ही की थी और इसी के साथ सोशल मीडिया से लेकर कई मीडिया पोर्टल्स पर दावा किया जाने लगा कि मेकर्स ने लीड एक्ट्रेस के नाम पर मुहर लगा दी है। अब एकता कपूर ने साफ कर दिया है कि अभी तक नागिन 6 की कास्टिंग नहीं हुई है। 

एकता ने फैंस से मांगा सुझाव

एकता कपूर ने नागिन 6 के टीजर को शेयर करते हुए ये बात साफ कर दी है कि अभी तक इस शो के लिए किसी को भी नहीं चुना गया है। एकता कपूर ने लिखा है, ‘नागिन 6 के लिए अभी किसी को भी कास्ट नहीं किया है। आप सभी लोगों से सुझाव मांग रहे हैं। अभी कोविड से ठीक हुई हूं लेकिन दर्द और इंफेक्शन के बीच ही सुना कि लोग कन्फर्म हो गए हैं। अरे भाई/बहन अभी तक किसी को भी अप्रोच नहीं किया गया है और ना ही किसी के नाम पर मुहर लगाई गई है।’ इसी के साथ एकता कपूर ने फैंस से गुजारिश की है कि वो किसी का नाम सुझाएं। 

सामने आ रहे हैं इन हसीनाओं के नाम

नागिन 6 की घोषणा होने के बाद से ही सोशल मीडिया पर कई एक्ट्रेस के नाम सामने आने लगे हैं। कुछ मीडिया रिपोर्ट्स में भी दावा किया जा चुका है कि मेकर्स ने नागिन 6 की कास्टिंग भी पूरी कर ली है, लेकिन एकता कपूर ने सामने आकर हर एक खबर को झूठा बता दिया है। बता दें कि अब तक नागिन 6 से नियिति फतनानी, महक चहल, महिमा मकवाना, रिद्दिमा पंडित और रुबीना दिलैक जैसी तमाम हसीनाओं के नाम जुड़े चुके हैं। 



Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here