Electric Scooter Discounts Oct 2022 – Ampere, EVeium, GT Force


इलेक्ट्रिक वाहनों को बढ़ावा देने के लिए इलेक्ट्रिक टू-व्हीलर विनिर्माताओं ने अक्टूबर में आकर्षक फेस्टिव ऑफर्स और डिस्काउंट की घोषणा की है। इस लिस्ट में एम्पीयर, जीटी फोर्स और ईवीयम (Ampere, EVeium, GT Force) जैसे (Original equipment manufacturer- OEM) शामिल हैं। इस ऑफर के जरिए ग्राहक 15,000 रुपये तक का लाभ उठा सकते हैं। उम्मीद है कि ये ऑफर्स और डिस्काउंट FY2022 में इलेक्ट्रिक टू-व्हीलर्स की कुल बिक्री बढ़ाने में मदद करेंगे। आइए जानते हैं कि किस ईवी पर कितने रुपये तक की छूट मिल रही है।

इसे भी पढ़ें- ये दो बड़ी कंपनियां मिलकर बना रहीं एक तगड़ी प्रीमियम इलेक्ट्रिक कार, जानिए क्या होगा खास

एम्पीयर इलेक्ट्रिक ऑफर

ग्रीव्स कॉटन लिमिटेड की ई-मोबिलिटी इकाई ग्रीव्स इलेक्ट्रिक मोबिलिटी प्राइवेट लिमिटेड (जीईएमपीएल) ने ग्राहकों के लिए कई ऑफर्स लॉन्च किए हैं। ऑफर सभी एम्पीयर डीलरशिप पर उपलब्ध हैं और 31 अक्टूबर तक वैलिड हैं। अगर आप इस स्कूटर को खरीदते हैं, तो आपको 2,500 रुपये तक का कैश प्रॉफिट मिलेगा।। ग्राहक इस स्कूटर की कीमत का 95% तक फाइनेंस करा सकते हैं। एक स्पेशल स्कीम में एम्पीयर ग्राहकों को लोकप्रिय मैग्नस ईएक्स इलेक्ट्रिक स्कूटर की ट्राइव करने और जीतने का मौका भी मिल रहा है। साथ ही निजी और सरकारी कर्मचारियों के लिए खास ऑफर्स का ऐलान किया गया है।

GT Force का ऑफर

फेस्टिव स्कीम के तहत जीटी प्राइम प्लस और जीटी फ्लाइंग इलेक्ट्रिक स्कूटर पर 5,000 रुपये का डिस्काउंट मिल रहा है। ये ब्रांड के सबसे लोकप्रिय स्कूटरों में से हैं। दोनों में सबसे सस्ता जीटी फ्लाइंग है, जिसे 52,500 रुपये की शुरुआती कीमत पर पेश किया जाता है। 5 हजार डिस्काउंट के साथ स्कूटर को 47,500 रुपये में खरीदा जा सकता है। जीटी प्राइम प्लस की कीमत 56,692 रुपये है और ग्राहक इसे 51,692 रुपये में डिस्काउंट ऑफर के साथ प्राप्त कर सकते हैं। जीटी फोर्स फेस्टिव 31 अक्टूबर तक है।

जीटी फोर्स की कर्नाटक, महाराष्ट्र, पंजाब, हरियाणा, उत्तराखंड, उत्तर प्रदेश और राजस्थान जैसे राज्यों में मौजूदगी है। वर्तमान में 80 शहरों में फैले 100 से अधिक डीलरशिप काम कर रहे हैं। जीटी फोर्स की मासिक  प्रोडक्शन क्षमता 5,000 यूनिट है।

EVeium फेस्टिव डिस्काउंट ऑफर

EVeium स्मार्ट मोबिलिटी अपने तीन लोकप्रिय इलेक्ट्रिक टू-व्हीलर्स- कॉस्मो, कॉमेट और जार पर 15 हजार रुपये तक का बंपर डिस्काउंट दे रही है। तीन स्कूटरों में कॉस्मो 1,39,200 रुपये की शुरुआती कीमत पर उपलब्ध है। कॉस्मो के लिए उपलब्ध डिस्काउंट 12,701 रुपये है। कॉमेट की कीमत 1,84,900 रुपये है, जो 15,401 रुपये की छूट के बाद 1,69,499 रुपये में उपलब्ध होगा। जार सबसे महंगा है, जिसकी कीमत 2,07,700 रुपये है। इसे 15,201 रुपये के डिस्काउंट के साथ पेश किया जा रहा है. डिस्काउंट स्कीम 31 अक्टूबर तक है। ग्राहक डिस्काउंट ऑफर का लाभ उठाने के लिए अपने नजदीकी EVeium स्मार्ट मोबिलिटी शोरूम से संपर्क कर सकते हैं। 999 रुपये में ऑनलाइन भी बुकिंग की जा सकती है।

इसे भी पढ़ें- कॉमन मैन की फैमली के लिए बेस्ट हैं ये 5 कार, इतनी सी कीमत में जबरदस्त माइलेज मिलेगा



Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here