Electric Two Wheeler Sales September 2022 Ola Electric and Ather High Jump


सितंबर में इलेक्ट्रिक टू-व्हीलर की ओवरऑल सेल्स में मामूली मंथली ग्रोथ रही। पिछले महीने इलेक्ट्रिक टू-व्हीलर की 52,957 यूनिट्स बिकीं। अगस्त में ये आंकड़ा 50,474 यूनिट्स का था। इस दौरान ओला इलेक्ट्रिक का शानदार ग्रोथ मिली। अगस्त में 3,435 यूनिट्स के पास छठें नंबर पर रहने वाली ओला इलेक्ट्रिक इस महीने शानदार ग्रोथ के साथ पहले नंबर पर पहुंच गई। ओला इलेक्ट्रिक ने पिछले महीने 9,616 इलेक्ट्रिक स्कूटर बेचे। कंपनी नवरात्रि-दशहरा ऑफर के चलते अपने ई-स्कूटर पर 10 हजार रुपए का डिस्काउंट दे रही है। जिसके चलते इसे फायदा मिला है। खास बात है कि महीनेभर पहले नंबर-1 पर रहने वाली हीरो इलेक्ट्रिक तीसरे स्थान पर पहुंच गई।

टॉप-3 में ओला, ओकिनावा और हीरो

सितंबर में टॉप-5 इलेक्ट्रिक टू-व्हीलर बेचने वाली कंपनियों में ओला इलेक्ट्रिक के साथ ओकिनावा, हीरो इलेक्ट्रिक, एथर एनर्जी और एम्पीयर शामिल हैं। इन सभी कंपनियों ने 5000 से ज्यादा यूनिट्स बेचीं। हालांकि, TVS और बजाज जैसी बड़ी कंपनियां टॉप-5 से बाहर रहीं। TVS ने 3,932 यूनिट्स और बजाज ने 2,577 यूनिट्स बेचीं। टॉर्क मोटर 48 यूनिट के साथ 16वें नंबर पर रही। चलिए आपको सितंबर के टॉप-10 इलेक्ट्रिक टू-व्हीलर के बारे में बताते हैं।

इस कंपनी की लग्जरी कारों के लिए लोगों ने खोल दीं तिजोरी, खूब बिका 6 एयरबैग वाला ये मॉडल

ओला ई-स्कूटर पर 10 हजार का डिस्काउंट

इस फेस्टिवल सीजन आप ओला इलेक्ट्रिक स्कूटर S1 Pro खरीदना का प्लान बना रहे हैं, तब आपके लिए अच्छी खबर है। दरअसल, कंपनी ने इस मॉडल पर 10 हजार रुपए घटा दिए हैं। कंपनी ने अपने सेल को बढ़ाने औक ग्राहकों का ध्यान अपनी तरफ खींचने के लिए ये कदम उठाया है। कीमत कम होने के बाद ओला S1 प्रो इलेक्ट्रिक स्कूटर को 1.30 लाख रुपए में खरीद पाएंगे। कंपनी ने प्राइस कट के साथ इस स्कूटर को खरीदने के लिए विंडो भी ओपन कर दी है। ओला का ये ऑफर दशहरा (5 अक्टूबर) तक ही वैलिड रहेगा।

मई में 10 हजार का किया था इजाफा

ओला इलेक्ट्रिक (Ola Electric) ने मई में ग्राहकों को झटका देते हुए गुपचुप तरीके से S1 प्रो मॉडल की कीमत में 10,000 रुपए का इजाफा कर दिया था। जिसके बाद इसकी नई एक्स-शोरूम प्राइस 1.40 लाख रुपए हो गई। हालांकि, कीमत बढ़ाने की वजह कंपनी ने नहीं बताई थी। कंपनी ने पिछले साल 15 अगस्त के दिन S1 प्रो को 1.30 लाख रुपए के प्राइस टैग के साथ लॉन्च किया था। अभी फेस्टिवल डिस्काउंट के चलते इस ई-स्कूटर को  1.30 लाख रुपए में खरीदा जा सकता है।

सितंबर में इस कंपनी की कार खरीदने टूट पड़ा मिडिल क्लास, कंपनी ने बेच दीं 1.77 लाख गाड़ियां

ओला इलेक्ट्रिक की वेबसाइट से कर पाएंगे बुकिंग

आप इस इलेक्ट्रिक स्कूटर की बुकिंग कंपनी की ऑफिशियल वेबसाइट से कर सकते हैं। इसके लिए आपको olaelectric.com पर जाना होगा। यहां पर आपको पर्चेज नाउ का ऑप्शन दिखाई देगा। यहां पर क्लिक करके आप इसकी बुकिंग कर पाएंगे। अब ओला S1 स्कूटर की एक्स-शोरूम कीमत 1 लाख रुपए और ओला S1 प्रो की एक्स-शोरूम कीमत 1.30 लाख रुपए है। वहीं, दिल्ली में इसकी कीमत 85 हजार रुपए और 1.20 लाख रुपए है। इस स्कूटर पर दिल्ली, गुजरात, महाराष्ट्र और राजस्थान में सब्सिडी मिल रही है।



Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here