Elephant eating Golgappa on road Video get Viral on Social Media you will says Shandar Zabardast Zindabad – सड़क किनारे गोलगप्पा खाने लगा हाथी, VIDEO देख आप भी कहेंगे


Elephant eating Golgappa: सोशल मीडिया पर रोजाना कोई न कोई वीडियो वायरल होता रहता है। इन दिनों असम के तेजपुर का एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें सड़क किनारे एक हाथी गोलगप्पे खाते हुए दिखाई दे रहा है। लोगों को यह वीडियो काफी पसंद आ रहा है और वे तरह-तरह के कॉमेंट्स कर रहे हैं। यदि आप भी इस वीडियो को देखेंगे तो शानदार, जबरदस्त, जिंदाबाद कहने से नहीं चूकेंगे।

यूं तो आपने पहले कई बार सड़क पर गोलगप्पे खाए होंगे या फिर किसी और को खाते हुए देखा होगा, लेकिन यह तो कन्फर्म है कि आपने किसी हाथी को गोलगप्पा खाते हुए शायद ही देखा हो। हाथी के गोलगप्पे खाने वाले इस वीडियो में आपको एक गोलगप्पे का ठेला दिखाई देगा, जिसके पास एक हाथी खड़ा हुआ है। 

वीडियो में गोलगप्पा वाला एक-एक करके हाथी को गोलगप्पे खिलाता रहता है और हाथी बिना किसी रुकावट के खा भी लेता है। आसपास खड़े कई लोग पूरी घटना को काफी आश्वर्चजनक तरीके से देखते रहे। एक मिनट से ज्यादा लंबे इस वीडियो को सोशल मीडिया पर खूब प्यार मिल रहा है।

वहीं, एक और वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ है। यह वीडियो भी हाथी का है, जिसमें वह कटहल खाते हुए दिख रहा है। वीडियो को आईएएस अधिकारी सुप्रिया साहू ने अपने ट्विटर अकाउंट पर शेयर किया है। इसमें एक हाथी सूंढ़ से कटहल को तोड़कर खा रहा है। 

वीडियो को शेयर करते हुए आईएएस अधिकारी ने लिखा था, ”कटहल हाथियों के लिए वैसा ही होता है, जैसा इंसानों के लिए आम होता है।” जब हाथी ने कटहल पेड़ से खा लिया तो वहां आसपास खड़े लोगों ने खुशी भी जताई।



Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here