elon musk tweets that he is buying coca cola to put the cocaine back htgp


दुनिया के सबसे अमीर शख्स एलन मस्क पिछले काफी समय से दुनियाभर में सुर्खियों में हैं। हाल ही में उन्होंने लोकप्रिय सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म ट्विटर को ही खरीद डाला है। यह डील लोगों के बीच जबरदस्त आकर्षण की केंद्र रही। इसी बीच हाल ही में एलन मस्क के ट्वीट ने तहलका मचा दिया है। उन्होंने लिखा कि अब मैं कोका कोला खरीदूंगा ताकि कोकीन डाल सकूं।

एलन मस्क ने ट्विटर पर ऐसा लिखकर लोगों को हैरान कर दिया है। अब उन्होंने सच में लिखा या मजाक में लिखा लेकिन जबसे उन्होंने ट्विटर खरीदा है लोग एलन मस्क से कई सारी चीजें खरीदने के लिए कह रहे हैं। इसी बीच उन्होंने कोका कोला खरीदने की बात कह दी है। इतना ही नहीं उन्होंने कुछ देर बाद फिर इस ट्वीट पर रिप्लाई करते हुए लिखा कि वे रेडबुल को मात देना चाहते हैं।

संबंधित खबरें

एलन मस्क ने गुरुवार को एकदम सुबह-सुबह ट्विटर पर यह ट्वीट किया है। एलन मस्क के ऐसा लिखते ही प्रतिक्रियाओं का दौर शुरू हो गया है। इस दौरान वे तमाम लोगों को रिप्लाई भी कर रहे हैं, वे एक के बाद एक कई ट्वीट कर रहे हैं। इससे पहले ट्विटर खरीदने के बाद भी एलन मस्क सोशल मीडिया पर काफी सक्रिय नजर आ रहे थे।

बता दें कि हाल ही में ट्विटर पर दुनिया के सबसे अमीर शख्स एलन मस्क का कब्जा हो गया। टेस्ला के सीईओ एलन मस्क और ट्विटर इंक के बीच 44 अरब अमेरिकी डॉलर में डील फाइनल हुई है। एलन मस्क ने ट्विटर इंक में 54.20 डॉलर प्रति शेयर नकद में डील की है। ट्विटर इंक ने एलन मस्क के ऑफर को स्वीकार कर लिया है और अब इसकी आधिकारिक घोषणा भी कर दी गई है। यह डील इसी साल पूरी कर ली जाएगी। 





Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here