ENG vs AUS 2nd T20I England won by 8 runs They lead the series 2-0 against Australia


इंग्लैंड ने लगातार दूसरे टी20 इंटरनेशनल मुकाबले में वर्ल्ड चैंपियन ऑस्ट्रेलिया को उसके घर में धूल चटा दी है। इंग्लैंड टीम ने पहला मैच भी 8 रन से ही जीता था और अब उसने दूसरा मैच को भी 8 रन से जीतकर टी20 सीरीज अपने नाम कर ली है। इंग्लैंड की टीम ने बुधवार को कैनबरा के मनुका ओवल मैदान पर खेले गए मुकाबले में पहले बैटिंग करते हुए 7 विकेट पर 178 रन का स्कोर बनाया और फिर कंगारुओं को उसके घर में ही 20 ओवर में 6 विकेट पर 170 रन पर रोक दिया। दोनों टीमों के बीच अब सीरीज का तीसरा और अंतिम मुकाबला शुक्रवार को इसी मैदान पर खेला जाएगा।

बेन स्टोक्स ने हवा में उड़कर एक हाथ से बचाया SIX; देखने वाले भी रह गए हक्का-बक्का- Video

डेविड मलान और माेइन अली ने कंगारुओं को जमकर धोया 

इंग्लैंड ने टॉस हारकर पहले बल्लेबाजी करते हुए 7 विकेट पर 178 रन का मजबूत स्कोर बनाया। टीम के लिए डेविड मलान और मोइन अली टॉप स्कोरर रहे। मलान ने 49 गेंदों पर 7 चौके और चार छक्के की मदद से सर्वाधिक 82 रन की पारी खेली। उनके अलावा मोइन ने मात्र 27 गेंदों पर चार चौके और दो छक्कों के सहारे 44 रन का योगदान दिया। दोनों बल्लेबाजों के बीच पांचवें विकेट के लिए सिर्फ 52 गेंदों पर 92 रन की ताबड़तोड़ साझेदारी हुई। वहीं, कप्तान जोस बटलर ने 17 रन बनाए। बाकी बल्लेाज दोहरे अंकों में भी नहीं पहुंच पाए।

बटलर का ये SIX देखकर आपका मुंह भी रह जाएगा खुला का खुला- Video

सैम कुरेन ने गेंदबाजी में ऑस्ट्रेलियाई बल्लेबाजों को खामोश रखा 

179 रन के टारगेट का पीछा करने उतरी मेजबान टीम नियमित अंतराल पर विकेट गंवाती चली गई। टीम के लिए टिम डेविड ने 40, मिचेल मार्श ने सर्वाधिक 45 और मार्कस स्टोयनिस ने 22 रन का योगदान दिया। 

इंग्लैंड की ओर से सैम कुरेन सबसे सफल बॉलर रहे, जिन्होंने 4 ओवर में 25 रन देकर तीन शिकार किए। उनके अलावा बेन स्टोक्स, डेविड विली और रिसे टॉप्ली को एक-एक सफलता मिली।



Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here