ENG vs IND Nasser Hussain on Zak Crawley another failure He must make most of his ability – ENG vs IND: जैक क्रॉली पर टीम से बाहर होने का खतरा मंडराया, दिग्गज नासिर हुसैन बोले


इंग्लैंड के पूर्व कप्तान नासिर हुसैन ने टीम के सलामी बल्लेबाज जैक क्रॉली के फॉर्म को लेकर जमकर आलोचना की है। भारत के खिलाफ जारी पांचवें टेस्ट मैच के दूसरे दिन पहली पारी में जैक क्रॉली सिर्फ 9 रन बनाकर पवेलियन लौट गए हैं। ऑफ स्टंप के बाहर जाती गेंद को ड्राइव करने के प्रयास में क्रॉली खराब शॉट खेल बैठे और शुभमन गिल ने स्लिप में उनका शानदार कैच पकड़ा। बुमराह ने बल्ले से रिकॉर्ड बनाने के बाद इंग्लैंड के शुरूआती तीनों विकेट झटके जिससे मेजबानी टीम चाय के विश्राम के समय तीन विकेट पर 60 रन बनाकर संघर्ष कर रही थी। बुमराह ने दिन के शुरुआती सत्र में एलेक्स लीस (छह रन को बोल्ड करने के बाद दूसरे सत्र में जैक क्रॉली (नौ) और ओली पोप (10) को अपने तीसरे और छठे ओवर की ‘सातवीं’ गेंद पर स्लिप में कैच कराया। क्रॉली का कैच शुभमन गिल जबकि पोप का कैच श्रेयस अय्यर ने लपका।

नासिर हुसैन ने कहा कि जैक क्रॉली को समय खत्म होने से पहले अपनी क्षमताओं का ज्यादा से ज्यादा फायदा उठाना चाहिए। हुसैन उन्हें प्रतिभाशाली खिलाड़ी मानते हैं। न्यूजीलैंड के खिलाफ हाल ही में समाप्त हुई सीरीज में भी क्रॉली के बल्ले से रन नहीं निकले। उन्होंने सीरीज में 43, 9, 4, 0, 6 और 25 रन बनाए।

हुसैन ने इंग्लैंड में स्काई स्पोर्ट्स के प्रसारण पर बारिश के कारण खेल रुकने के दौरान कहा, ”आप उस 90 के दशक में वापस नहीं जा सकते, जहां इंग्लैंड लगातार बदलता रहा। लोग अधिक सहज महसूस करते हैं यदि उनके पास सपोर्ट है और उन्हें काफी समय तक टीम में रखा गया है। आपको रन बनाना होगा लेकिन वह एक तरीके से आउट हो रहे हैं। मुझे लगता है कि वह मैकुलम और स्टोक्स के क्रिकेट के ब्रांड की असली परीक्षा है।”

जसप्रीत बुमराह की चमकी किस्मत; 2 नो बॉल दिला गई दो बड़े विकेट, अंपायर ने भी दिया भरपूर साथ

उन्होंने आगे कहा, ”क्रॉली अपने करियर के खुद इनचार्ज हैं और आप वो प्रतिभाशाली खिलाड़ी नहीं होना चाहते जो अच्छे शॉट खेले, बल्कि आप वो प्रतिभाशाली खिलाड़ी बनना पसंद करे जो अपनी क्षमता का ज्यादा से ज्यादा फायदा उठाए। उदाहरण के लिए बेयरस्टो अपनी पिछली तीन पारियों में पॉजिटिव रहे हैं लेकिन लापरवाह नहीं, जबकि इंग्लैंड में पांचवें नंबर पर बल्लेबाजी और ओपनिंग करने में अंतर है।”

 



Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here