England Men name Test squad for tour of Pakistan Will Jacks is called up to for the first time


इंग्लैंड ने दिसंबर में पाकिस्तान दौरे पर होने वाली तीन मैचों की टेस्ट सीरीज के लिए अपनी 15 सदस्यीय टीम का ऐलान कर दिया है। सरे के ऑलराउंडर विल जैक्स (Will Jacks) को पहली बार टेस्ट टीम में शामिल किया गया है। वहीं, लियाम लिविंगस्टोन पाकिस्तान दौरे से टेस्ट में डेब्यू कर सकते हैं। उन्हें 2018 में न्यूजीलैंड के लिए भी टीम में चुना गया था, लेकिन उन्हें डेब्यू करने का मौका नहीं मिला था। 

पाकिस्तान दौरे पर इंग्लैंड को 1 से 21 दिसंबर तक तीन मैचों की टेस्ट सीरीज खेलनी है। पहला टेस्ट 1 से 5 दिसंबर तक रावलपिंडी में, दूसरा 9 से 13 दिसंबर तक मुल्तान में और फिर तीसरा तथा अंतिम टेस्ट मैच 17 से 21 दिसंबर तक कराची में खेला जाएगा। 

ENG ने लगातार दूसरा T20I 8 रन से जीता, AUS के खिलाफ जीती सीरीज

कीटन जेनिंग्स की फरवरी 2019 के बाद से पहली बार टीम में एंट्री हुई है जबकि बेन डकेट को नवंबर 2016 के बाद से पहली बार क्रिकेट के लंबे फॉर्मेट के लिए में शामिल किया गया है। तेज गेंदबाज मार्क वुड को भी मार्च के बाद अब जाकर टेस्ट टीम में जगह मिली है। एक और तेज गेंदबाज जैमी ओवर्टन को भी इंग्लैंड की टेस्ट में रखा गया है। उन्होंने हेडिंग्ले में न्यूजीलैंड के खिलाफ मैच से टेस्ट में डेब्यू किया था। अनुभवी तेज गेंदबाज स्टुअर्ट ब्रॉड के नाम पर विचार नहीं किया गया क्योंकि वह नवंबर में पहले बच्चे का पिता बनने वाले हैं। 

बेन स्टोक्स ने हवा में उड़कर एक हाथ से बचाया SIX, देखें वीडियो

पाकिस्तान दौरे के लिए इंग्लैंड की टेस्ट टीम: बेन स्टोक्स (कप्तान), जो रूट, जेम्स एंडरसन, हैरी ब्रुक, जैक क्रॉली, बेन डकेट, बेन फॉक्स, विल जैक्स, कीटन जेनिंग्स, जैक लीच, लियाम लिविंगस्टोन, जेमी ओवर्टन, ओली पोप, ओली रॉबिन्सन, मार्क वुड।



Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here