Esha Gupta Tests Positive for Covid 19 ekta kapoor Shared video captions JAI MATA DI – Entertainment News India


देश में कोरोना के केस तेजी से बढ़ रहे हैं और हर दिन बड़ी संख्या में कोविड केस सामने आ रहे हैं। वहीं बॉलीवुड में भी कोविड तेजी से पैर पसार रहा है। अभी तक कई सितारे कोरोना संक्रमित हो चुके हैं। ऐसे में अब बॉलीवुड एक्ट्रेस ईशा गुप्ता (Esha Gupta) भी कोरोना की चपेट में आ गई हैं। इस बात की जानकारी उन्होंने सोशल मीडिया पर दी है। वहीं दूसरी ओर कोविड संक्रमित एकता कपूर (Ekta Kapoor) ने एक वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर किया है। एकता के वीडियो पर सेलेब्स खूब रिएक्ट कर रहे हैं।

कोविड संक्रमित हुईं ईशा गुप्ता
ईशा गुप्ता भी कोरोना की चपेट में आ गई हैं। ईशा ने इंस्टाग्राम स्टोरी पर इस बात की जानकारी दी है। ईशा ने अपनी इंस्टा स्टोरी में लिखा, ‘सभी सुरक्षा मानकों को पालन करने के बाद भी मैं कोरोना संक्रमित हो गई हूं। मैं कोविड नियमों का पालन कर रही हूं और अपने आपको होम क्वारंटीन कर लिया है। मुझे उम्मीद है कि मैं पहसे से भी ज्यादा मजबूत बनकर वापस आऊंगी। आप सभी लोग सुरक्षित रहें और मास्क जरूर पहनें। अपना बहुत ध्यान रखें और मास्क को ऊपर करना बिल्कुल ना भूलें।’

एकता ने शेयर किया वीडियो
एकता कपूर ने एक वीडियो शेयर किया है। इस वीडियो में एकता कपूर अपने घर में ही क्वारंटीन दिख रही हैं। इस वीडियो में एकता अलग अलग काम करते दिख रही हैं। वहीं वीडियो के कैप्शन में एकता कपूर ने लिखा, ‘ जब आप अब भी पॉजिटिव हो और आपके पास पॉजिटिव रहने के अलावा कोई ऑप्शन नहीं होता है। जय माता दी।’

फैन्स और सितारे कर रहे प्रार्थना
बात इस वीडियो की करें तो इस में एकता कपूर भाप लेते दिख रही हैं, वहीं दूसरी ओर वे अपना बुखार को नापती भी दिख रही हैं। इसके साथ ही वीडियो में एकता कपूर अपनी दवाइयां भी दिखा रही हैं। इस वीडियो पर फैन्स के साथ ही साथ कई सितारों ने कमेंट किया है। फैन्स और सेलेब्स एकता के जल्द से जल्द ठीक होने की प्रार्थना कर रहे हैं।

क्या है कोविड के नए आंकड़े
बता दें कि केंद्रीय स्वास्थ्य मंत्रालय के मुताबिक कोविड-19 के नये स्वरूप ओमीक्रोन से संक्रमण के 552 नए मामले सामने आने के बाद रविवार को देश इससे संक्रमित मरीजों की कुल संख्या बढ़कर 3,623 हो गई है। मंत्रालय के सुबह आठ बजे के अद्यतन आंकड़ों के अनुसार, पिछले 24 घंटे में कोरोना वायरस संक्रमण के 1,59,632 नए मामले सामने आए, जो पिछले 224 दिन में सामने आए सर्वाधिक दैनिक मामले हैं। देश में उपचाराधीन मरीजों की संख्या बढ़कर 5,90,611 हो गई है, जो करीब 197 दिन में सर्वाधिक है। देश में पिछले 24 घंटे में 327 लोगों की मौत होने के बाद मृतक संख्या बढ़कर 4,83,790 हो गई है।



Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here