EVTRIC Motors unveils three high speed electric two-wheelers with up to 120 KM range


नई इलेक्ट्रिक कंपनी EVTRIC Motors – ने EV इंडिया एक्सपो 2021 में तीन नए इलेक्ट्रिक टू-व्हीलर- EVTRIC Rise (मोटरसाइकिल), EVTRIC Mighty (स्कूटर) और EVTRIC राइड प्रो (स्कूटर) में पेश किए हैं। खास बात है कि इन इलेक्ट्रिक टू-व्हीलर्स में 100 kmph तक की टॉप स्पीड और 120 किलोमीटर तक की रेंज मिलती है। फिलहाल कंपनी ने इनकी कीमत का खुलासा नहीं किया है। आइए जानते हैं इनके फीचर्स

EVTRIC Rise
यह कंपनी की पहली इलेक्ट्रिक मोटरसाइकिल है, जो हाई-एंड टेक्नोलॉजी के साथ एक एलिगेंट स्टाइल के साथ आती है। लोगों को चार्जिंग से होने वाली परेशानी को देखते हुए कंपनी ने बाइक में रिमूवेबल बैटरी की सुविधा दी है। इसमें 3.0 KWH लिथियम-आयन बैटरी दी गई है। बाइक की टॉप स्पीड 100 किमी प्रति घंटा होगी और यह एक बार चार्ज करने पर 120 किमी से ज्यादा चलने में सक्षम है। 

यह भी पढ़ें: इस इलेक्ट्रिक स्कूटर के फैन हुए लोग, चलता है 139KM, कंपनी की बिक्री 1 लाख पार
 
EVTRIC Mighty
यह कंपनी का हाई स्पीड स्कूटर है, जो स्टाइलिश होने के साथ ही आरामदायक भी है। इस इलेक्ट्रिक स्कूटर की टॉप स्पीड 70 किमी प्रति घंटा होगी और यह एक बार चार्ज करने पर 90 किमी तक चलने में सक्षम है। 

यह भी पढ़ें: कोई नहीं टक्कर में! 8 महीनों में ताबड़तोड़ बिकी यह SUV, फीचर्स में भी नंबर वन

EVTRIC Ride Pro
यह कंपनी का एक और हाई स्पीड इलेक्ट्रिक स्कूटर है। इस इलेक्ट्रिक स्कूटर की टॉप स्पीड 75 किमी प्रति घंटा है और यह एक बार चार्ज करने पर 90 किमी तक चलने में सक्षम है। बता दें कि राइड प्रो कंपनी के अगस्त में लॉन्च हुए EVTRIC Ride का हाई परफॉर्मेंस वर्जन है। 



Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here