Exclusive Is Sumbul Touqeer Khan starrer Imlie going to off air soon as Manasvi Vashist quits the show latest tv gossip – Entertainment News India


टीवी सीरियल इमली (Imlie) के मेकर्स पिछले कुछ समय से उतार-चढ़ाव भरा समय देख रहे हैं। सुंबुल तौकीर खान (Sumbul Touqeer Khan) स्टारर यह सीरियल इस समय टीआरपी लिस्ट की टॉप 3 पोजीशन में भी अपनी जगह बना पाने में जूझ रहा है। कुछ महीने पहले ही इस शो को लीड कलाकार गश्मीर महाजनी ने छोड़ दिया था। इमली में गश्मीर महाजनी (Gashmeer Mahajani) को रिप्लेस करने वाले कलाकार मानस्वी वशिष्ठ (Manasvi Vashist) ने भी इसे टाटा बाय-बाय बोल दिया है। मानस्वी वशिष्ठ ने यह शो इस वजह से छोड़ा है क्योंकि उन्हें ऐसा महसूस हो रहा था कि मेकर्स आदित्य के रोल को नेगेटिव दिखाने की कोशिश कर रहे हैं जो उन्हें मंजूर नहीं था। इन सबके बीच इमली के दर्शक इस बात को लेकर परेशान हैं कि कहीं मेकर्स इस शो को ही ना बंद कर दें। लाइव हिंदुस्तान को मिली लेटेस्ट जानकारी के मुताबिक मेकर्स अभी इमली को बंद करने के मूड में तो बिल्कुल भी नहीं हैं। 

कुछ और ही है मेकर्स का प्लान

सुंबुल तौकीर खान के फैन्स को यह चिंता खूब सता रही है कि क्या मेकर्स इमली को बंद करने के बारे में सोच रहे हैं? दर्शकों की बैचेनी को देखते हुए लाइव हिंदुस्तान ने इमली की प्रोड्यूसर गुल खान से बात की तो उन्होंने इशारों-इशारों में फैन्स के सवालों का जवाब दे डाला है। गुल खान ने लाइव हिंदुस्तान को बताया, ‘नहीं ऐसा नहीं होने वाला है। बाकी मैं अभी इस पर कुछ और नहीं कह पाऊंगी।’ बता दें कि गुल खान टीवी की दुनिया का जाना-पहचाना नाम हैं। अब तक गुल खान ने इश्कबाज और कुबूल है जैसे सुपरहिट शो दिए हैं। इमली के जरिए वह टीआरपी लिस्ट में फिर से धमाल मचा ही रही थी कि गश्मीर महाजनी के जाने के बाद से इस शो का हाल बेहाल ही नजर आ रहा है। 

यह भी पढ़ें- Anupama Spoiler Alert: अनुपमा की शादी की पहली रस्म रह जाएगी अधूरी, पिघलेगा वनराज का दिल?

संबंधित खबरें

अब तक यह लोग छोड़ चुके हैं सुंबुल का शो 

स्टार प्लस के चर्चित टीवी शो इमली (Imlie) को अब तक कई लोग अलविदा कह चुके हैं। लिस्ट में सबसे पहला नाम तो गश्मीर महाजनी का ही आता है। गश्मीर ने हाल फिलहाल में ही इस शो को छोड़ा है। गश्मीर से पहले एक्ट्रेस चांदनी भगवानानी, ताशीन शाह, आस्था अग्रवाल और फैजल सैय्यद ने इमली को रातों रात छोड़ने का फैसला लिया था। बात की जाए टीआरपी की तो इन सब का असर इसकी रेटिंग पर तो पड़ा है लेकिन अभी भी टीआरपी लिस्ट में यह शो टॉप 5 में अपनी मौजूदगी दर्ज करवा लेता है। 



Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here