Explained All about Coronavirus Delmicron Variant – International news in Hindi


कोरोना चेच के ओएमसी वैरिएंट हवा से चलने वाली हवा भविष्य में बदल जाती है। अत्यधिक बढ़ने के कारण संक्रमण के बढ़ने के कारण एक नई नई कीटाणु वैरिएंट के आकार में वृद्धि होती है।

इंसानों को काटने से कैसे अलग है?

ओ एम सी एस आर एस-सीओवी-2 का एक वैर की दिशा B.1.1.1.529 है। सबसे पहले दक्षिण अफ्रीका में I यह तेज गति से चलने वाली है और अब तक की घड़ी की तुलना में सही है। कम मृत्यु दर भी कम है। हेयर कटिंग वैर की रोशनी में बदलाव की दृष्टि से ऐसा होता है।

कैटा का अफ़सर?

विश्व में व्यवस्थित व्यवस्थाकरण (WHO) ने तेज गति से चलने वाली गति से तेज गति से चलने वाला तेज गति से चलने वाला तेज गति से चलने वाला है। यह अब तक 106 में है। हल करने के लिए समूह को सम्मिलित किया गया है। इस तरह के अनुसार खराब हैं। हालंकि जानकारों ने जल्द से जल्द सलाहकारों के लिए यह बेहतर है।

भारत में सफेदी करें?

भारत में अब तक सुधार हुआ है। ITS के भारत में अब तक हवा वैर से संक्रमण के 354 मामले दर्ज किए गए हैं। पर्यावरण को बदलने के लिए राज्य के सदस्य शशांक के रूप में बदलते हैं। यह तेज है कि तेज से तेज है।

आगे बढ़ने पर यह प्रभावी होगा। इस तरह से सुरक्षित सुरक्षित है। यह हम पढ़ सकते हैं, टीके, सोशल डिस्टेंसिंग के बारे में जानकारी का पालन करके कर सकते हैं।

.



Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here