Farah Khan video calls Alia Bhatt from Boston Excited fans screaming Congratulations Video Goes Viral – Entertainment News India


आलिया भट्ट (Alia Bhatt) और रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) की शादी की तैयारियां जोरों पर चल रही हैं। हर दिन कपल की शादी से जुड़ी नई खबर सामने आ रही है। फैंस आलिया-रणबीर की शादी को लेकर काफी एक्साइटेड हैं। इसी बीच सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है। इसमें कोरियोग्राफर फराह खान (Farah Khan) आलिया से वीडियो कॉल पर बात करती हुईं दिख रही हैं। इस वीडियो कॉल पर आलिया के पीछे रणवीर सिंह (Ranveer Singh) बैठे हुए नजर आ रहे हैं। आलिया-रणवीर इन दिनों फिल्म रॉकी और रानी की प्रेम कहानी की शूटिंग कर रही हैं।

फराह-आलिया की हुई गपशप

फराह खान ने आलिया भट्ट को वीडियो कॉल किया। इस कॉल पर वो उनसे पूछ रही हैं कि क्या तुम मुझे मिस कर रही हो? इस पर आलिया कहती हैं बहुत ज्यादा। तब तक वहां बैठे लोगों को पता चल जाता है कि कॉल पर आलिया है।

संबंधित खबरें

फैंस ने कह डाली ये बात

वीडियो कॉल के दौरान ही वहां बैठे फैंस जोर-जोर से आलिया का नाम चिल्लाने लगे। सिर्फ यही नहीं सभी ने उन्हें शादी की बधाई दी। इस पर आलिया ब्लश करते हुए पूछती हैं किस लिए? इसके बाद फराह फैंस की तरफ फोन घुमा देती हैं।

ये भी पढ़ें- Ranbir Alia Wedding: शादी की खबरों के बीच चेहरा छिपाकर निकले रणबीर कपूर, पैप्स को दिखाया ‘विक्ट्री साइन’

 इस दिन हो सकती हैं शादी

रिपोर्ट्स के मुताबिक आलिया-रणबीर की शादी 15 अप्रैल को हो सकती हैं और उसके दो दिन पहले से शादी की रस्में शुरू हो जाएंगी। शादी में कुल 28 मेहमान शामिल हो सकते हैं और इस इवेंट को काफी प्राइवेट रखा जा रहा है। इसके पहले आलिया और रणबीर की शादी की ड्रेस भी उनके घर जाती हुई देखी गई थी। कपल की शादी की ड्रेस मशहूर फैशन डिजाइनर मनीष मल्होत्रा और सब्यसाची डिजाइन कर रहे हैं। 



Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here