Ferozepur was going to witness highest ever turnout at any political rally in Punjab says bjp leader gajendra singh shekhawat – India Hindi News


केंद्रीय मंत्री और पंजाब बीजेपी प्रभारी गजेंद्र सिंह शेखावत ने दावा किया है कि फिरोजपुर में होते-होते रह गई प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की रैली अब तक कि सबसे बड़ी रैली साबित होती। शेखावत ने कहा कि पुलिस के साथ साठगांठ कर के राजनीतिक कार्यकर्ताओं ने न सिर्फ जनता को रैली में नहीं जाने दिया बल्कि पीएम मोदी को भी रोका। शेखावत ने कहा कि इससे भाजपा कार्यकर्ताओं के संकल्प को ही मजबूती मिली है।

ये बातें केंद्रीय मंत्री ने दिल्ली में पंजाब के कुछ नेताओं को बीजेपी जॉइन करवाने के बाद कहीं। मंगलवार को शिरोमणि अकाली दल के पूर्व विधायक अरविंद खन्ना, शिअद नेता गुरदीप सिंह गोशा और पूर्व अमृतसर काउंसिलर धर्मवीक सरीन ने केंद्रीय मंत्री हरदीप सिंह पुरी और गजेंद्र सिंह शेखावत की मौजूदगी में बीजेपी की सदस्यता ली।

बता दें कि बीते हफ्ते बुधवार को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की फिरोजपुर रैली को रद्द करना पड़ा था। भारी बरसात की वजह से प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का काफिला सड़क के रास्ते जा रहा था लेकिन रास्ते में कुछ प्रदर्शनकारियों ने फ्लाईओवर को जाम किया हुआ था। इसकी वजह से पीएम को फ्लाईओवर पर ही 15-20 मिनट खड़े रहना पड़ा। प्रधानमंत्री की सुरक्षा में हुई इस बड़ी चूक के बाद उन्हें फिरोजपुर रैली को रद्द करना पड़ा था।





Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here