Filmmaker Om Raut shared some fan made posters of Prabhas as Lord Ram from his film Adipurush – Entertainment News India


राम नवमी (Ram Navmi) के पर्व को पूरे देश में खूब हर्षोल्लास के साथ मनाया गया। ऐसे में बॉलीवुड सेलेब्स ने भी सोशल मीडिया पर फैन्स को राम नवमी की बधाई दी। इस बीच निर्देशक ओम राउत ने (Om Raut) फैन्स को खास अंदाज में राम नवमी की बधाई दी है। ओम राउत ने फिल्म आदिपुरुष (Adipurush) से जुड़ा एक वीडियो शेयर किया है, जिस में प्रभास को श्रीराम के अवतार में दिखाया गया है। बता दें कि वीडियोज में कुछ पोस्टर्स दिख रहे हैं, जो फैन मेड हैं। इस वीडियो को फैन्स खूब पसंद कर रहे हैं।

आदिपुरुष में नजर आएंगे प्रभास

फिल्म बाहुबली के बाद से सिर्फ देश में ही नहीं बल्कि विदेश में भी पॉप्युलर हो चुके अभिनेता प्रभास (Prabhas) की फिल्मों का अब फैन्स बेसब्री से इंतजार करते हैं। प्रभास हाल ही में फिल्म राधे श्याम में नजर आए थे, जिसे दर्शकों और क्रिटिक्स से मिक्स रिस्पॉन्स मिला था। प्रभास की अपकमिंग फिल्मों में आदिपुरुष भी शामिल है, जिस में वो प्रभु श्री राम के किरदार में नजर आएंगे। ऐसे में फैन्स फिल्म के लिए काफी एक्साइटिड हैं।

उफनता वीरता का सागर...

इस बीच ओम राउत ने एक वीडियो शेयर किया है। इस वीडियो में कई पोस्टर्स नजर आ रहे हैं, जिन में प्रभास, श्रीराम के किरदार में नजर आ रहे हैं। इन वीडियो में प्रभास के राम अवतार में कई पोस्टर्स हैं। इस वीडियो को शेयर करते हुए कैप्शन में ओम ने लिखा, ‘उफनता वीरता का सागर, छलकती वात्सल्य की गागर…. जन्म हुआ प्रभु श्रीराम का, झूमें नाचे हर जन घर नगर।’ बुराई पर अच्छी की जीत का जश्न।

 

संबंधित खबरें

कब रिलीज होगी आदिपुरुष

गौरतलब है कि आदिपुरुष का निर्देशन ओम राउत करेंगे, जबकि टी सीरीज सहित कुछ अन्य का प्रोडक्शन है। फिल्म 12 जनवरी 2023 को रिलीज होगी और फैन्स इसके लिए काफी एक्साइटिड हैं। फिल्म को 3डी में रिलीज किया जाएगा। बता दें कि फिल्म में प्रभास के साथ ही कृति सेनन, सैफ अली खान, सनी सिंह और वत्सल सेठ प्रमुख भूमिकाओं में नजर आएंगे। बता दें कि आदिपुरुष के अलावा प्रभास के खाते में सालार भी शामिल है।

 



Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here