First look check Honor Magic V foldable smartphone official image to be Launched on January 10 – Tech news hindi


अगर आप फोल्डेबल स्मार्टफोन खरीदने का प्लान कर रहे हैं, तो बस कुछ दिन रुक जाइए। 10 जनवरी को ऑनर का फोल्डेबल फोन बाजार में डेब्यू करने वाला है। जी हां, ऑनर का पहले फोल्डेबल स्मार्टफोन मैजिक वी का आफिशियल लॉन्च अब बस कुछ ही दिन दूर है। बाजार में इसका मुकाबला सैमसंग के गैलेक्सी जेड फोल्ड3, शाओमी के एमआई मिक्स फोल्ड और ओप्पो के फाइंड एन से देखने को मिलेगा। लॉन्च से पहले ऑनर मैजिक वी की तस्वीरें सामने आ गई है, जिससे ये हिंट मिलता है कि फोन देखने में कैसा होगा। एस्क्वायर पत्रिका के चीनी एडिशन ने वीबो पर इसकी तस्वीर पोस्ट की है। आप भी देखिए फोन का फर्स्ट लुक:

तस्वीर में देखें फोन का फर्स्ट लुक
तस्वीर में देखा जा सकता है कि फोन के बैक में फॉक्स लेदर है। इसका नारंगी रंग हमें ओप्पो फाइंड एक्स2 प्रो की याद दिलाता है, जबकि फ्रेम स्पष्ट रूप से मेटल से बना है और पीछे की तरफ तीन कैमरे हैं। एक अपवर्ड फेसिंग स्पीकर है (संभवतः स्टीरियो इफेक्ट के लिए इसे एक डाउनवर्ड फेसिंग स्पीकर के साथ जोड़ा गया है।), और पावर और वॉल्यूम बटन एक ही (दाएं) तरफ हैं। इस तस्वीर से हम डिवाइस के बारे में बस इतना ही कह सकते हैं।

ये भी पढ़ें- टेंशन खत्म: खुद-ब-खुद डिलीट हो जाएंगे सारे फालतू Emails, बस करना होगा ये काम

इस दमदार प्रोसेसर से लैस पहला फोल्डेबल
यह ‘लेदर’ वर्जन निश्चित रूप से आपके लिए एकमात्र कलर ऑप्शन नहीं होगा, क्योंकि, पिछले टीजर में ऑनर मैजिक वी को सिल्वर मैटेलिक ट्रिम में दिखा जा चुका है। फोन क्वालकॉम के स्नैपड्रैगन 8 जेन 1 प्रोसेसर से लैस पहला फोल्डेबल होने की उम्मीद है।

हाई रिफ्रेश रेट वाली स्क्रीन होगी
पिछली अफवाहों के अनुसार, यह आउट ऑफ द बॉक्स एंड्रॉइड 12 पर काम करेगा और इसमें 66W फास्ट चार्जिंग, 50 एमपी का मेन रियर कैमरा और हाई रिफ्रेश रेट वाली स्क्रीन होगी – हालांकि मेल ये नहीं खाता, क्योंकि बाहरी डिस्प्ले एक 120 हर्ट्ज होगा जबकि इंटरनल डिस्प्ले सिर्फ 90 हर्ट्ज के लिए समझौता करें। बेशक, अगर इस तरह के आरोप सामने आएंगे।

ये भी पढ़ें- छा गई ऐप्पल: फ्री दे रही है ₹12900 के AirPods; फटाफट चेक करें आपको मिलेगा या नहीं

फिलहाल चीन में लॉन्च होगा फोन
लॉन्च चीन में हो रहा है, जिसका मतलब है कि मैजिक वी शायद उस एक बाजार तक ही सीमित रहेगा, कम से कम शुरुआत में। हम भविष्य में वैश्विक लॉन्च के लिए उम्मीद कर रहे हैं।



Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here