Former PAK captain Salman Butt reacts on Jasprit Bumrah best all format bowler says Shaheen afridi is no less – जसप्रीत बुमराह को सर्वश्रेष्ठ गेंदबाज कहने पर भड़के PAK के पूर्व कप्तान सलमान बट, कहा


इंग्लैंड के खिलाफ ओवल में खेले गए पहले वनडे में अपने करियर का सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन करते हुए जसप्रीत बुमराह ने 19 रन देकर 6 विकेट झटके। उनके इस शानदार प्रदर्शन के बाद दिग्गजों ने बुमराह को सभी फॉर्मेट का बेस्ट गेंदबाज बताया। इंग्लैंड के पूर्व कप्तान नासिर हुसैन ने पहली बार ऑन एयर इस पर कमेंट दिया था और उसके बाद सचिन तेंदुलकर सहित कई दिग्गजों ने बुमराह की तारीफ की। 

पाकिस्तान के पूर्व कप्तान सलमान बट ने कहा कि बुमराह यकीनन सभी प्रारूपों में सर्वश्रेष्ठ गेंदबाज हैं। लेकिन उन्होंने एक और गेंदबाज की ओर इशारा किया, जो उन्हें लगता है कि बुमराह से ज्यादा पीछे नहीं है। बट ने पाकिस्तान के बाएं हाथ के तेज गेंदबाज शाहीन अफरीदी की प्रशंसा की और उनका मानना है कि वह दुनिया के सर्वश्रेष्ठ तेज गेंदबाजों में से एक है। पाकिस्तान के पूर्व सलामी बल्लेबाज ने आगे कहा कि भले ही शाहीन को अभी लंबा रास्ता तय करना है, लेकिन उन्होंने अपने अनुभव से जो प्रभाव डाला है वह दुर्लभ है।

आशीष नेहरा का आलोचकों को करारा जवाब- विराट कोहली को मौके मिलेंगे, सीधे ड्रॉप नहीं किया जा सकता

बट ने अपने यूट्यूब चैनल पर कहा, ”देखिए, शाहीन ने ज्यादा क्रिकेट नहीं खेला है, लेकिन वह सर्वश्रेष्ठ की लिस्ट में है। वह उससे (बुमराह) कम नहीं है। वास्तव में अनुभव के साथ शाहीन केवल बेहतर हो जाएगा और उसके पास अधिक गति होगी और एक अलग एंगल भी। दोनों को गेंदबाजी करते हुए देखना काफी शानदार अनुभव है। जिस तरह से वो नई गेंद से गेंदबाजी करते हैं, ऐसा लगता है कि कभी भी विकेट गिर सकता है। आप ऐसी फीलिंग और किसी गेंदबाज को देखते हुए नही पा सकते हैं।”

 



Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here