Former Pakistan wicketkeeper Sarfaraz Ahmed said on Fawad Alam selection controversy – Latest Cricket News – फवाद आलम के चयन विवाद पर बोले पूर्व पाकिस्तान विकेटकीपर सरफराज अहमद


पाकिस्तानी क्रिकेट टीम मैदान में चाहे जितना अच्छा प्रदर्शन कर ले लेकिन विवादों से इनका पीछा कभी नहीं छूटता। इसी बीच साल 2018 में एक विवाद हुआ था, जो एक बार फिर सुर्खियों में है। इस विवाद के चर्चा होने की मुख्य वजह है पूर्व पाकिस्तान के विकेटकीपर सरफराज का ताजा बयान। जी हां, इस विवाद पर सरफराज अहमद ने एक चौंकाने वाला खुलासा किया है, जिसकी वजह से एक बार फिर यह विवाद ताजा हो गया है। क्या है पूरा मामला पहले आपको वो बताते हैं, फिर सरफराज अहमज ने क्या टिप्पणी की वो भी बताएंगे। 
 
यह सब तब शुरू हुआ जब पाकिस्तान के पूर्व गेंदबाज तौसीफ अहमद ने पुराने विषय को वापस लाने और सरफराज पर कटाक्ष करने का फैसला किया। 63 वर्षीय पूर्व स्पिन गेंदबाज ने आरोप लगाया कि 2018 में इंग्लैंड का दौरा करने वाली टीम से फवाद को बाहर रखने में सरफराज और पाकिस्तान के तत्कालीन कोच मिकी आर्थर इन दो मुख्य लोगों का हाथ था। इस पर पाकिस्तान के विकेटकीपर बल्लेबाज सरफराज अहमद ने कहा है कि ड्रेसिंग रूम के अंदर जो होता है वह ड्रेसिंग रूम में ही रहना चाहिए।

स्पोर्ट्स तक में छपी एक रिपोर्ट के मुताबिक सरफराज ने ये भी कहा है कि यदि वो पाकिस्तान के ड्रेसिंग रूम के अंदर होने वाली चीजों के बारे में बात करना शुरू कर देते हैं, तो कई लोगों को इससे बुरा लग सकता है। 

फवाद आलमने साल 2021 में टेस्ट क्रिकेट में शानदार प्रदर्शन किया था। बाएं हाथ के बल्लेबाज ने पिछले साल 13 पारियों में 571 रन बनाए ।साथ ही आलम ने 3 शतक और 2 अर्धशतक बनाए और 2021 में पाकिस्तान की ओर से टेस्ट में दूसरे सबसे अधिक रन बनाने वाले खिलाड़ी थे।



Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here