Former Pakistani cricketer Danish Kaneria feels Virat Kohli will back to form against Pakistan explain the big reason behind it – पूर्व पाकिस्तानी क्रिकेटर दानिश कनेरिया को उम्मीद


पाकिस्तान के पूर्व क्रिकेटर दानिश कनेरिया का मानना है कि उनकी राष्ट्रीय टीम का आउट ऑफ फॉर्म खिलाड़ियों को वापस फॉर्म में लाने का इतिहास रहा है। उन्होंने इस ओर इशारा किया है कि शायद विराट कोहली भी एशिया कप में पाकिस्तान के खिलाफ होने वाले मुकाबले में बड़ा स्कोर बना सकते हैं। हालांकि उनको उम्मीद है कि पाकिस्तान के खिलाफ ऐसा न हो। 

2022 में कोहली रन बनाने के लिए संघर्ष कर रहे हैं। इस दौरान कई मौकों पर उन्होंने खराब प्रदर्शन भी किया है। उनका फॉर्म टीम के लिए चिंता का विषय रहा है। इंडिया टुडे के साथ एक इंटरव्यू में कनेरिया ने कहा है कि 28 अगस्त को एशिया कप में चिर प्रतिद्वंद्वी पाकिस्तान के खिलाफ मैच पूर्व भारतीय कप्तान को अपना फॉर्म वापस पाने में मदद कर सकता है।

कनेरिया ने कहा, ”अगर आप पाकिस्तान के इतिहास के देखें, तो कई ऐसे आउट फॉर्म खिलाड़ी रहे हैं, जो हमारे खिलाफ मैच में फॉर्म में लौटे हैं। ये हमारे साथ होता रहा है।  खिलाड़ी किसी भी तरह पाकिस्तान के खिलाफ खेलते हुए फॉर्म में वापस आते हैं। विराट कोहली जानते हैं कि यह वह मैच है जहां उन्हें अच्छा करना होगा।”

IND vs ZIM: भारत ने एकतरफा मुकाबले में जिम्बाब्वे को धोया, पहले मैच में 10 विकेट से दी करारी शिकस्त

उन्होंने आगे कहा, ”विराट कोहली के लिए यह एक बड़ा गेम है और उन्हें शानदार ढंग से खेलना होगा। क्योंकि यह तय करेगा कि उनका भविष्य कैसा होगा। फैंस के रूप में उनके साथ इमोशनली जुड़े हुए हैं। हमे उसको सपोर्ट करना होगा। पाकिस्तानी खिलाड़ी भी उसे देखना पसंद करते हैं। हमे उसे शतक बनाते देखना अच्छा लगेगा। लेकिन पिछले तीन सालों में तीन फॉर्मेट में वह शतक नहीं बना सका है। वह काफी मजबूत खिलाड़ी है।”

 



Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here