From Kerala to Melbourne Virat Kohli shines 2 pictures tell who is the king


भारतीय टीम के पूर्व कप्तान विराट कोहली अब अपने पुराने फॉर्म में लौट आए हैं और उनके बल्ले ने आग उगलना शुरू कर दिया है। काेहली के फॉर्म में लौटने से भारतीय टीम को बहुत बड़ी राहत मिली है। ऑस्ट्रेलिया को तीन मैचों की टी20 सीरीज में हराने के बाद भारतीय टीम अब दक्षिण अफ्रीका से भिड़ने के लिए तैयार है। दोनों टीमें बुधवार से तीन मैचों की टी20 सीरीज खेलेगी। पहला मैच केरल के तिरुवनंतपुरम में ग्रीनफील्ड क्रिकेट स्टेडियम में होगा। इस मैच से पहले किंग कोहली के लिए स्टेडियम के बाहर एक खास तोहफा तैयार किया गया है।

टीम के लिए अपना विकेट कुर्बान किया, KL के सपोर्ट में आए गावस्कर

ग्रीनफील्ड स्टेडियम के बाहर दिखा कोहली का विराट होर्डिंग 

कोहली जैसे खिलाड़ी का फैन फॉलोइंग काफी ज्यादा है। वह जहां भी जाते हैं उनके फैंस वहां पहुंच जाते हैं और अब केरल में भी कुछ ऐसा ही देखने को मिला। जिस स्टेडियम में मैच होना है, उसके बाहर कोहली का एक बड़ा सा होर्डिंग लगाया गया है। यह होर्डिंग ग्रीनफील्ड स्टेडियम के सामने वाले गेट पर लगाया गया है। कोहली की इस होर्डिंग की फोटो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही है।

‘रन बना रहे थे विराट कोहली, लेकिन पावरगेम था मिसिंग, लेकिन अब…

टी20 वर्ल्ड कप से पहले ऑस्ट्रेलिया में भी दिखा किंग कोहली का जलवा

कोहली के चाहने वाले विदेशों में भी काफी संख्या में मौजूद हैं। अगले महीने से ऑस्ट्रेलिया में टी20 वर्ल्ड कप खेला जाना है और इसकी तैयारी जोरों पर है। मेलबर्न में होने वाले टी20 वर्ल्ड कप से पहले कोहली का पोस्टर लगाया गया है। एक एम पर कोहली की फोटो है और ये फोटो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल भी हो रही है। 



Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here