from nayanthara to trisha krishnan when souch actresses scandal shock everyone – Entertainment News India


सेलेब्स को सभी काफी पसंद करते हैं। उनकी फोटोज और वीडियोज को सभी पसंद करते हैं। कई बार तो सेलेब्स के फैन क्लब में एक्टर्स की अनसीन फोटोज भी आती हैं। हालांकि कई बार तो एक्टर्स को इसका नुकसान भी भुगतना पड़ता है। दरअसल, कई बार स्टार्स की ऐसी फोटोज सामने आ जाती हैं जो उनके करियर तक को खराब कर देती है। कभी-कभी तो ऐसा होता है कि कई एक्ट्रेसेस की कुछ प्राइवेट फोटोज लीक हो जाती हैं और इस वजह से उन्हें काफी ट्रोलिंग का सामना करना पड़ता है और साथ ही उनके करियर पर भी बुरा असर पड़ता है। कई साउथ एक्ट्रेसेस भी इसका सामना कर चुकी हैं।

ज्योतिका

एक्ट्रेस ज्योतिका का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ था जिसमें पब्लिक प्लेस में उनके साथ गलत बिहेव हुआ था। वो काफी शॉकिंग इंसिडेंट था। 

नयनतारा

एक्ट्रेस नयनतारा का एक्टर सिम्बू के साथ कुछ फोटोज वायरल हुई थीं जिसके बाद खूब बवाल हुआ था। दोनों की फोटोज काफी वायरल हुई थी। इसमें दोनों लिप लॉक करते नजर आए थे।

त्रिशा कृष्णन

साउथ इंडस्ट्री की दिग्गज एक्ट्रेस त्रिशा कृष्णन का कुछ साल पहले वीडियो वायरल हुआ था। ऐसा कहा जा रहा था कि वो वीडियो उनके मॉडलिंग के दिनों का था। वीडियो में एक लड़की शॉवर लेती नजर आ रही थीं। हालांकि त्रिशा ने दावा किया था कि वीडियो में जो लड़की है, वह वो नहीं हैं।

यह भी पढ़ें : साई पल्लवी का मजेदार खुलासा, 7वीं क्लास में लड़के को लिखा था लव लेटर, पेरेंट्स ने खूब पीटा

एंड्रीया

अनिरुद्ध रविचंद्र और एंड्रीया जब रिलेशनशिप में थे तब दोनों का किसिंग वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ था। हालांकि दोनों का बाद में ब्रेकअप हो गया था।



Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here