from shilpa shetty to kajol these actresses face the miscarriage pain – Entertainment News India


एक्ट्रेसेस को आपने फिल्मों में खूब मुसीबतों का सामना करते देखा होगा, लेकिन रियल लाइफ में भी वे काफी मुश्किलों का सामना करती हैं। हालांकि वह हर मुश्किल को स्ट्रॉन्गली हैंडल करती हैं। बता दें कि कई एक्ट्रेसेस ऐसी हैं जिन्होंने लाइफ का सबसे बड़ा दुख यानी कि मिसकैरेज को झेला है। अपने अंदर एक नन्ही जान को रखना प्यारी फीलिंग होती है और उसके चले जाने से सबसे बड़ा दुख मां को होता है। कई एक्ट्रेसेस इस दर्द से भी गुजर चुकी हैं। बताते हैं आपको उन एक्ट्रेसेस के बारे में जिनका मिसकैरेज हुआ है। इस लिस्ट में शिल्पा शेट्टी कुंद्रा, गौहर खान और काजोल तक शामिल हैं।

शिल्पा शेट्टी

शिल्पा शेट्टी 2 बच्चों की मां हैं। विवान के जन्म के बाद शिल्पा ने दूसरे बेबी के लिए प्लानिंग की। लेकिन उनके कई मिसकैरेज हुए। वह एक बीमारी से पीड़ित थीं जिसवजह से उनके मिसकैरेज हो रहे थे। जब कुछ ठीक नहीं हुआ तो शिल्पा ने फिर सेरोगेसी के जरिए मां बनने का प्लान किया और बेटी की मां बनीं।

संबंधित खबरें

काजोल

काजोल ने एक इंटरव्यू के दौरान बताया था कि उनके 2 मिसकैरेज हुए थे। फिल्म कभी खुशी कभी गम की शूटिंग के दौरान वह प्रेग्नेंट थीं, लेकिन उनका मिसकैरेज हो गया था। इसके बाद काजोल का दोबारा मिसकैरेज हुआ था। हालांकि बाद में वह न्यासा और फिर युग की मां बनीं। आज उनकी फैमिली परफेक्ट है।

गौरी खान

शाहरुख खान और गौरी खान के 3 बच्चे हैं। हालांकि बड़े बेटे आर्यन खान के जन्म से पहले गौरी को मिसकैरेज का सामना करना पड़ा था। उस वक्त गौरी और शाहरुख को बहुत परेशानी हुई थी। आर्यन के जन्म के बाद दोनों को पैरेंट्स बनने की खुशी मिली। इसके बाद तो उनकी लाइफ में सुहाना और अब्राम आए।

गीता बासरा

गीता बासरा और हरभजन सिंह के 2 बच्चे हैं। बता दें कि दूसरे बच्चे के जन्म से पहले गीता के 2 मिसकैरेज हुए थे। गीता ने मिसकैरेज के बाद कई महिलाओं को इसको लेकर जागरुक और मोटिवेट किया था।

अंकिता

टीवी के पॉपुलर एक्टर करण पटेल की पत्नी अंकिता के पहले बेबी का जन्म साल 2018 में होने वाला था, लेकिन उससे पहले दोनों ने बेबी को खो दिया। एक्ट्रेस का मिसकैरेज हो गया था। इस हादसे का दोनों एक्टर्स पर बड़ा सदमा लगा था।



Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here